मधु किश्‍वर ने पूछा, ‘राहुल गांधी कब करेंगे फ्री सेक्‍स का वादा’, ट्विटर पर लोगों ने दिया ये रिएक्‍शन

Font Size

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी इन दिनों पार्टी के चुनावों में मजबूत प्रदर्शन को लेकर लगातार कोशिशें कर रहे हैं और अपनी जनसभाओं में कांग्रेस के सत्‍ता में आने पर लोगों को राहत देने वाली कई योजनाओं का ऐलान कर रहे हैं। वहीं एक्टिविस्‍ट मधु किश्‍वर ने इसे लेकर कांग्रेस अध्‍यक्ष पर तंज कसा है। हालांकि किश्‍वर ने जिस अंदाज में कांग्रेस अध्‍यक्ष पर तंज कसा है, उसे लेकर ट्विटर पर वह खुद घिर गई हैं।

किश्‍वर ने एक ओपिनियन ट्वीट के जवाब में कांग्रेस अध्‍यक्ष पर तंज कसा, जिसमें कहा गया था कि कांग्रेस गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल) के परिवारों को मुफ्त चावल/गेहूं प्रदान करने के लिए खाद्य सुरक्षा विधेयक लेकर आई थी। यदि मनरेगा और खाद्य सुरक्षा विधेयक काफी नहीं हैं तो निश्चित रूप से कुछ गलत है। यह ट्वीट कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी द्वारा पिछले दिनों देश के हर नागरिक के लिए न्‍यूनतम आय गारंटी की घोषणा किए जाने के बाद आया।

इस पर किश्‍वर ने तंज करते हुए लिखा, ‘उस दिन की प्रतीक्षा करें, जब राहुल गांधी देश के सभी एडल्‍ट पुरुषों को साल में कुछ निश्चित दिनों के लिए फ्री सेक्‍स मुहैया कराने का भी वादा करेंगे।’ किश्‍वर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद नहीं आया और उन्‍होंने इसे लेकर एक्टिव‍िस्‍ट को ही घेरा। वरिष्‍ठ पत्रकार राहुल देव ने जहां लिखा कि उन्‍हें यकीन नहीं हो रहा है कि यह बात किश्‍वर ने लिखी है, वहीं अन्‍य लोगों ने भी उन्‍हें इसके लिए आड़े हाथों लिया।

You cannot copy content of this page