सीएम मनोहर लाल, वाइब्रेंट गुजरात के अंतिम दिन गांधीनगर में निवेशकों से मिले

Font Size

सीएम मनोहर लाल, वाइब्रेंट गुजरात के अंतिम दिन गांधीनगर में निवेशकों से मिले 2

चण्डीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल वाइब्रेंट गुजरात 2019 के अंतिम दिन आज गांधीनगर, गुजरात में निवेशकों से मिले। इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों के जाने-माने उद्यमियों ने हरियाणा में निवेश के विकल्पों पर मुख्यमंत्री के साथ चर्चा करते हुए राज्य में मिलने वाले अवसरों में रुचि जाहिर की। भारतीय ही नहीं संयुक्त राज्य अमेरिका व ब्रिटेन से आए व्यवसायी भी हरियाणा के प्रति आकर्षित नजर आए।

श्री मनोहर लाल से मुलाकात के दौरान ब्रिटेन आधारित कंपनी कॉमनवेल्थ एंटरप्राइजेज एंड इंवेस्टमेंट काउंसिल व वेनरो कैपिटल एडवाइजर्स, संयुक्त राज्य अमेरिका की वर्जासॉफ्ट व हेनार्ट कल्चर व भारत की एलिंज पोर्टेबल पेट्रोल पंप्स लिमिटेड के प्रतिनिधियों ने सकारात्मक चर्चा की।

मुख्यमंत्री ने व्यवसायियों को राज्य में निवेश के अच्छे अवसरों व सुदृढ़ ढांचागत तंत्र के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश में उद्योगों की अनुकूलता के अनुसार निरंतर इन्डस्ट्रीयल मॉडल टाउनशिप (आईएमटी) विकसित की जा रही हैं।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव वी. उमाशंकर, उद्योग एवं वाणिज्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव देवेंद्र सिंह, निदेशक अशोक सांगवान सहित हरियाणा सरकार के अधिकारीगण का एक प्रतिनिधिमंडल भी उपस्थित रहा।

You cannot copy content of this page