एडीशनल म्यूनिसिपल कमिशनर वाईएस गुप्ता ने निगम कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

Font Size

– कर्मचारियों को दी हिदायत :नागरिकों को ना हो किसी प्रकार की परेशानी
गुरूग्राम, 16 जनवरी। एडीशनल म्यूनिसिपल कमिशनर वाईएस गुप्ता बुधवार को अचानक नगर निगम कार्यालय का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। उन्होंने सैक्टर-34 स्थित नगर निगम कार्यालय के प्रथम तल पर पहुंचकर नागरिक सुविधा केन्द्र, टैक्स ब्रांच, स्वच्छता शाखा सहित अन्य ब्रांचों का निरीक्षण किया तथा कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
श्री गुप्ता ने बताया कि नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव के निर्देश पर नागरिकों को नगर निगम से संबंधित सेवाएं आसानी से उपलब्ध करवाने बारे सभी कर्मचारियों को कहा गया है। अगर कोई कर्मचारी अपने कार्य में कोताही बरतता है, तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि उनके पास अगर कोई नागरिक अपने किसी कार्य के लिए आता है, तो उसके साथ शिष्टतापूर्वक व्यवहार करें तथा उसके कार्य को जल्द से जल्द करें, ताकि नागरिकों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

उन्होंने कहा कि सैक्टर-34 स्थित नगर निगम कार्यालय के प्रथम तल पर स्थित नागरिक सुविधा केन्द्र में नागरिक प्रोपर्टी टैक्स सहित अन्य सेवाओं के लिए आते हैं। प्रोपर्टी टैक्स सहित अन्य सेवाएं उपलब्ध करवाने के कार्य में लगे कर्मचारी यह सुनिश्चित करें कि किसी भी नागरिक को परेशानी का सामना ना करना पड़े।
इस मौके पर श्री गुप्ता के साथ जोनल टैक्सेशन ऑफिसर समीर श्रीवास्तव, आईटी सलाहकार विनोद वर्मा उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page