जीन्द उपचुनाव के बाद राहुल गांधी संगठन में करेंगे बङा बदलाव : कुलदीप

Font Size

जींद : कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि जीन्द उपचुनावों के बाद प्रदेश संगठन में बङा बदलाव होगा। वो सोमवार को भिवानी के गांव धनाना में अपने समर्थक के यहां शोक प्रकट करने पहुंचे थे। साथ ही उन्होने कहा कि जीन्द उपचुनावों में कांग्रेस का मुकाबला सरकार से है और आने वाले चुनावों में कांग्रेस का एकतरफा माहौल होगा।

धनाना गांव में कुलदीप समर्थक ई·ार के लङके 23 वर्षिय प्रमोद की कुछ दिन पहले सङक हादसे में मौत हो गई थी। कुलदीप बिश्नोई यहीं शोक प्रकट करने पहुंचे थे। इस अवसर पर उनके साथ कमल प्रधान, एडवोकेट रघुबीर रंगा, अशोक घणघस, राजेश, रविंद्र, संजू, सत्यवान, बंशी सहित अनेक कांग्रेस नेता भी मौजूद रहे।

इस दौरान मीडिया से रुबरू हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि जीन्द में कांग्रेस प्रत्यासी रणदीप सुरजेवाला का मुकाबला सरकार के प्रत्यासी के साथ होगा। उन्होने भाजपा के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस में कोई फूट नहीं है। ऐसा होता तो नामांकन के दिन सभी वरिष्ठ नेता एक साथ ना होते।

साथ ही उन्होने रणदीप को कांग्रेस की बोखलाहट जैसे बयानों पर कहा कि कांग्रेस ने सर्वे करवाया था और सबसे मजबूत उम्मीदवार होने के नाते रणदीप को मैदान में उतारा गया है। वहीं उन्होने कहा कि आज प्रदेश सरकार कि सफलता एक दो हो सकती है लेकिन विफलताएं देखें तो बहुत अधिक हैं। आज हर वर्ग सरकार से दुखी और परेशान है। उन्होने कांग्रेस संगठन में फेरबदल पर बङा बयान दिया और कहा कि जीन्द उपचुनावों तक कुछ नहीं होगा और इसके तुरंत बाद खुद राहुल गांधी हरियाणा के संगठन में फैरबदल करना चाहते हैं।

कुलदीप ने साफ किया कि मैं लोकसभा नहीं विधानसभा चुनाव ही लङूंगा।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *