खांडसा की बेटी बनी जज, जश्न का माहौल

Font Size

गुरुग्राम, 14 जनवरी निकटवर्ती गांव खांडसा की बेटी कोमल अंजना का चयन मध्यप्रदेश में सिविल जज (द्वितीय श्रेणी) के रूप में हो गया है। इसके चलते आसपास के गांवों में जबरदस्त जश्न का माहौल बना हुआ है। सोमवार को खांडसा के मंदिर में कोमल अंजना का नागरिक अभिनन्दन किया गया जिसमें हजारों की संख्या में क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने नवचयनित जज को बधाई दी और जीवन में और ज्यादा सफलता की शुभकामनाएं दीं।

गौरतलब है कि खांडसा निवासी कस्टम के सेवानिवृत्त उपाधीक्षक ओमप्रकाश अंजना की बेटी कोमल अंजना शुरू से ही मेधावी रही है। उसने गुड़गांव से छठी तक पढ़ाई की फिर हिसार से बाहरवीं और जयपुर से एलएलबी की। मध्यप्रदेश न्यायिक परीक्षा में उसने 10वां स्थान प्राप्त करके गुड़गांव जिले का नाम रौशन किया।
सोमवार को नागरिक अभिनन्दन में सभी ने कोमल अंजना और ओमप्रकाश अंजना की भूरि भूरि प्रशंसा की। कोमल को फूलमालाओं से लाद दिया और खुली जीप में बिठाकर ढोल ढमाकों से जुलूस निकाला गया।
360 गांवों के प्रधान श्याम सिंह, नत्थू पूर्व सरपंच मोहम्मदपुर, दुलीचंद पूर्व सरपंच नरसिंहपुर, अतरसिंह सिंह पूर्व सरपंच मोहम्मदपुर, अशोक पूर्व सरपंच नाहरपुर रूपा, उदयवीर पूर्व सरपंच एवं पार्षद, सुनील पार्षद, रामफूल नेहरा, फकीर चन्द मोर, महाबीर चौहान, कृष्ण राघव कैप्टन रामफूल समेत समस्त खांडसावासी और अड़ोस पड़ोस के हजारों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *