पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने किया गुडग़ांव उद्दोग एसोसिएशन की डायरेक्टरी का विमोचन

Font Size
गुरुग्राम। गुडग़ांव उद्दोग एसोसिएशन ने उद्दोग विहार स्थित अपने कार्यालय में डायरेक्टरी का विमोचन पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव द्वारा करवाया। इस मौके पर कैप्टन अजय सिंह ने बताया कि इस डायरेक्टररी में उद्दोग जगत से जुडी हुई बहुत सी जानकारी लोगों को मिल सकेगीं। उद्दोग जगत के फोन नम्बर, किस बिल्डिंग में क्या काम हो रहा है और उद्दोग जगत से जुडे लोगों की जानकारी भी इस डायरेक्टरी से ले सकते हैं। इस प्रकार यह बहुत ही लाभदायिक है।

श्री यादव ने कहा कि उद्दोग एसोसिएश की तरफ से यह 19वां स्ंस्करण है। पहली बार इस डायरेक्टरी का विमोचन सन 2000 में किया गया था और तभी से हर वर्ष डायरेक्टरी निकाली जाती है। मैं इसके लिए गुडग़ांव उद्दोग एसोसिएशन को बधाई देता हूं और आशा करता हंू आगे भी ये इसी तरह कार्य करते रहें।

इस मौके पर गुडग़ांव उद्दोग एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीण यादव, दिनेश यादव उपाध्यक्ष, महासचिव राजीव मेहरा, ज्वाईंट सचिव, आईएमए के प्रदेश सचिव डा. अनिल हंस, उद्दोग विहार ओद्दोगिक एसोसिएशन के अध्यक्ष अनीमेश सैक्सेना, ए पी जैन, के के कपूर, संजय केरिया, ओबीसी सैल के जिलाध्यक्ष लाल सिंह यादव, पूर्वांचल एकता मंच के अध्यक्ष सत्येंद्र इत्यादि मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page