खट्टर और बीजेपी की जनता बनाएगी फ़िल्म : अशोक तंवर

Font Size

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक तंवर का बीजेपी पर बड़ा हमला

अपने पैतृक जिले झज्जर के बहादुरगढ़ की अनाज मंडी में किया युवा आक्रोश रैली 

खट्टर और बीजेपी की जनता बनाएगी फ़िल्म : अशोक तंवर 2बहादुरगढ़। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डा. अशोक तंवर ने आज बहादुरगढ़ में राज्य की खट्टर सरकार को बढ़ती बेरोजगारी तथा अपराध दर के मामले में आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हरियाणा को जलाने वाली बीजेपी की फ़िल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है। हरियाणा के लोग आने वाले चुनावों में सीएम खट्टर, बड़बोले मंत्री विज समेत पूरी बीजेपी की पलटन की फ़िल्म बनाएंगे। तंवर आज अपने गृह जिले झज्जर के बहादुरगढ़ की सब्जी मंडी में आयोजित युवा आक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली का आयोजन बहादुरगढ़ के युवा नेता अमरदीप बूरा ने किया था।

अशोक तंवर ने कहा कि नारनौल से लेकर कालका और डबवाली से लेकर बहादुरगढ़ तक हरियाणा का हर वर्ग सरकार से दुखी है। पहले सांसद और अब विधायक अपनी ही सरकार का खुले आम विरोध कर रहे है। जिससे साबित होता है कि सीएम खट्टर और पीएम मोदी से अब कोई संतुष्ट नही है।

आज मुख्यमंत्री से नहीं है कोई भी सन्तुष्ट नहीं है। उन्होंने बीजेपी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि देश मे पहली बार रोजगार और क्राइम के आंकड़े जारी होने से रोक लगाई है।

सर्दी के बावजूद रैली में उमड़े जनसमूह विशेषकर महिलाओं की हाजिरी जोरदार रही। अशोक तंवर का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बहादुरगढ़ पहुंचने पर मोटरसाइकिलों के काफिले से किया। बहादुरगढ़ शहर के अनेक सामाजिक, धार्मिक व व्यापारिक संगठनों ने तंवर को पगड़ी बांध कर हरियाणा का उज्ज्वल भविष्य बताया। विज्ञापन विवाद को लेकर भी तंवर ने जमकर खट्टर सरकार की खिंचाई की। देश को जाति-धर्म के नाम पर बांटने वाले आज पुलिस के दमन चक्र का सहारा ले रहे है। सत्ता का ऐसा अहंकार दुर्योधन और रावण में भी था।इस मौके पर राजेश जून ,राज सिंह पहलवान,आजाद सिंह तूर, सतीश छिक्कारा , प्रोफेसर कुलताज, आनंद हुड्डा , आनंद छिक्कारा , सुरेश पहलवान पार्षद, श्याम सिलाना, जोगेन्दर एडवोकेट उपस्थित रहे ।

You cannot copy content of this page