हरियाणा में शीघ्र ही जिला व ब्लॉक स्तर की इकाई का गठन होगा : रणदीप सुरजेवाला

Font Size

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने भाजपाई को नए किस्म का अंग्रेज बताया

टोहाना । काँग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हमने यह दरख्वास्त की है कि बहुत ही जल्द पूरे हरियाणा में काँग्रेस की ब्लॉक और जिला की पूरी इकाई और प्रदेश के प्रभारी नियुक्त हो ताकि संगठन को और मजबूत हम सब मिलकर कर सके। सुरजेवाला उपमंडल टोहाना के गाँव ठरवी में काँग्रेस पार्टी के युवा नेता शनिवार को बलजिंदर सिंह ठरवी के निवास स्थान पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे ।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों ने बलजिंदर सिंह को टिकट दिलवाने के सवाल पर रणदीप सुरजेवाला ने कहा प्रजातंत्र में टिकट के लिए दावा पेश करने में कोई बुराई नहीं और काँग्रेस पार्टी को नए लोगों को मौका देना चाहिए । श्री सुरजेवाला ने कहा बलजिंदर सिंह मेरा छोटा भाई है

पत्रकारों द्वारा हरियाणा प्रदेश काँग्रेस में गुटबाजी पर पूछे गए सवाल के जवाब में सुरजेवाला ने कहा कि हम सब एक है और कोई नेता पार्टी से बड़ा नहीं। लेकिन पार्टी नेता से बड़ी ये बात समेत मेरे सबको समझनी चाहिए ।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि 2019 में मोदी सरकार और खट्टर सरकार को चलता करने का समय आ गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि खट्टर सरकार ने हर वर्ग का उत्पीड़न किया है। किसान कर्ज के बोझ के तले दबा है। फसल की उचित कीमत ना मिलने से किसानों की हालत ठीक नहीं है।

उन्होंने कटाक्ष किया कि 1947 मैं अंग्रेजों भारत से चले गए लेकिन 2014 में नए किस्म के अंग्रेज आ गए जो भाजपाई है। आम आदमी पार्टी के पास कोई ठोस एजेंडा नहीं है।

उल्लेखनीय है कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला आज टोहाना हल्के से काँग्रेस पार्टी के युवा नेता बलजिंदर सिंह ठरवी के निवास स्थान पर आयोजित एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

You cannot copy content of this page