निगम क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर आज लगेंगे ट्रेड लाईसैंस कैंप

Font Size

– फोटो पहचान दस्तावेज तथा सेल डीड/लीगल ऑक्यूपैंसी दस्तावेजों के
आधार पर करें ट्रेड लाईसैंस के लिए कर सकते हैं आवेदन

गुरूग्राम नगर निगम द्वारा शनिवार को चारों जोनों के 4 कमर्शियल क्षेत्रों में ट्रेड लाईसैंस के लिए विशेष कैंप लगाए जाएंगे।
इस बारे में जानकारी देते हुए नगर निगम के प्रवक्ता ने बताया कि जोन-1 क्षेत्र के सैक्टर-10ए स्थित हुडा मार्केट में जोनल टैक्सेशन ऑफिसर विजय कपूर एवं उनकी टीम ट्रेड लाईसैंस कैंप लगाएगी। इसी प्रकार जोन-2 क्षेत्र की सैक्टर-22 मार्केट में जेडटीओ देवेन्द्र कुमार एवं टीम, जोन-3 क्षेत्र के साऊथ प्वाईंट मॉल में जेडटीओ समीर श्रीवास्तव एवं उनकी टीम तथा जोन-4 क्षेत्र के सैक्टर-49 स्थित सफायर मॉल में जेडटीओ दिनेश कुमार एवं उनकी टीम ट्रेड लाईसैंस कैंप लगाकर व्यापारियों को मौके पर ही टे्रेड लाईसैंस के लिए आवेदन करने की सुविधा मुहैया करवाएंगे।

‘व्यापारियों की सुविधा के लिए कमर्शियल एरिया में जाकर ट्रेड लाईसैंस के लिए विशेष कैंप लगाए जा रहे हैं। पहले जहां टे्रड लाईसैंस के लिए आवश्यक दस्तावेजों की लम्बी सूची थी, उसे अब छोटा करके केवल दो दस्तावेजों के आधार पर आवेदन किया जा सकता है। इनमें व्यापारी का फोटो पहचान-पत्र तथा शॉप की सेल डीड या लीगल ऑक्यूपैंसी दस्तावेज शामिल हैं।’-यशपाल यादव, आयुक्त नगर निगम, गुरूग्राम।

You cannot copy content of this page