कांग्रेस नेता जयपाल रेड्डी ने मनोहर पर्रिकर पर लगाया पीएम को ‘ब्लैकमेल’ करने का आरोप

Font Size

 मडगांव : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जयपाल रेड्डी ने वरिष्ठ भाजपा नेता व गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पर आरोप लगाया है कि वह मुख्यमंत्री की अपनी कुर्सी बचाए रखने के लिए राफेल लड़ाकू विमान सौदा के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘ब्लैकमेल’ करने की कोशिश कर रहे हैं।

रेड्डी ने गुरुवार को मडगांव में पार्टी की ‘जन आक्रोश’ रैली के समापन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बात कही। पूर्व सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने पर्रिकर के इस्तीफे की मांग की और कहा कि वह ‘जोंक की तरह’ मुख्यमंत्री की कुर्सी से चिपके हुए हैं। प्रदेश प्रमुख गिरीश चोडंकर, गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत, रवि नाईक, फ्रांसिस्को सरदिन्हा एवं कांग्रेस के अन्य नेताओं की मौजदूगी में रेड्डी ने कहा ‘वह (परिकर) नैतिकता की बात करते हैं, लेकिन श्रीमान मनोहर पर्रिकर के जोंक की तरह कुर्सी से चिपके रहने में क्या नैतिकता है?’

उन्होंने कहा, ‘मैं जानता हूं कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ब्लैकमेल करने की स्थिति में हैं… क्या वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बने रहने के लिए प्रधानमंत्री को ब्लैकमेल कर रहे हैं? हमें इस पर सोचने की जरूरत है।’ गोवा में शासन की ‘बहाली’ की मांग को लेकर कांग्रेस समूचे राज्य में जनाक्रोश रैली का आयोजन कर रही है। पार्टी का दावा है कि परिकर की खराब सेहत के कारण प्रशासन के कामकाज पर असर पड़ा है।

You cannot copy content of this page