दो महीने बाद नज़र आए मनोहर पर्रिकर, नाक में ट्यूब के साथ ब्रिज का लिया जायजा

Font Size

गोवा। गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर कैंसर से जूझ रहे हैं। जिंदगी की जंग लड़ रहे पर्रिकर बीमारी की वजह से सार्वजनिक जगहों पर अब बेहद कम ही दिखते हैं। फिर भी काम और जिम्मेदारियों से वो पीछे नहीं हट रहे हैं। गोवा के सीएम पर्रिकर ने रविवार को बीमारी से जूझते हुए दो पुल का मुआयना किया। इस दौरान उनकी नाक में पाइप (राइस ट्यूब) लगी हुई थी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने मनोहर पर्रिकर की फोटोज शेयर की है। इसमें वह अगासैम गांव के पास जुआरी नदी पर बन रहे ब्रिज और एक अन्य जगह मांडवी ब्रिज का निरीक्षण करते दिख रहे हैं। बता दें कि दिल्ली स्थित एम्स से छुट्टी के बाद पर्रिकर करीब दो महीने में पहली बार सार्वजनिक तौर पर नज़र आए। पर्रिकर एम्स से छुट्टी मिलने के बाद 14 अक्टूबर को गोवा लौट आए थे और तब से अपने घर पर ही हैं।

एक फोटो में गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर राज्य के पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ काम के बारे में बात करते दिख रहे हैं। उनकी नाक में दवा डालने की एक पाइप निकली दिख रही है। एक दूसरी तस्वीर में वह ब्रिज के ऊपर से नीचे की ट्रैफिक का जायजा ले रहे हैं।

अधिकारियों ने बताया कि पर्रिकर पेन्क्रियाज (अग्नाशय) के कैंसर से पीड़ित हैं। 14 अक्टूबर के बाद यह पहली बार है जब वह अपने घर से बाहर निकले हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को बताया कि मुख्यमंत्री पोरवोरिम से मर्सेस गए और पुल का निरीक्षण किया।

You cannot copy content of this page