पीएम मोदी और अमित शाह अब यूपी पर फोकस करेंगे !

Font Size

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पांच राज्यों के चुनावों के बाद अब उत्तर प्रदेश पर फोकस करने जा रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि दिसंबर से ही पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष के यूपी के लिए दौरे लग सकते हैं। अभी कोई फाइनल कार्यक्रम तय नहीं है, लेकिन यूपी सरकार ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। 16 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रायबरेली में रेल कोच फैक्ट्री के संभावित दौरे को लेकर मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडेय ने रेलवे अफसरों के साथ फैक्ट्री का जायजा लिया।

रविवार को यूपी सरकार के ग्राम्य विकास मंत्री महेंद्र सिंह भी रायबरेली जा रहे हैं। माना जा रहा है कि वह भी विकास कार्यों का जायजा लेने के साथ पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। पीएम मोदी को यूपी में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी, प्रवासी भारतीय सम्मेलन, जनवरी में होने वाले महाकुंभ के साथ गाजीपुर और वाराणसी में भी कई कार्यक्रमों में भाग लेना है।

इस सबकी तारीख तय की जा रही है। सबसे पहले वह कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में आ सकते हैं। यूपी की ओर से कुंभ में आने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री को अपनी ओर से न्योता भी दे दिया है। पीएम मोदी का 16 दिसंबर को प्रयागराज जाना तय है। वे वहां विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे और कई नए कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

You cannot copy content of this page