सुभाष बराला ने लिया रैली स्थल का जायजा , विधयक उमेश अग्रवाल भी थे मौजूद

Font Size

गुरूग्राम 17 नवंबर ।भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने आज 19 नवंबर को गुरुग्राम जिला के गांव सुल्तानपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन विकास रैली की तैयारियों का समारोह स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। श्री बराला के साथ गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल व भाजपा के कई अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी गण उपस्थित थे।
श्री बराला ने समारोह स्थल पर तैयारियों को देखा। उन्होंने बैठने की व्यवस्था ,वीआईपी मंच, वीवीआइपी मंच सहित सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए बनाई जाने वाले मंच पर आदि के इंतजामों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की जन विकास रैली हम सभी के लिए अत्यंत गौरव का विषय है जिसे लेकर ना केवल भाजपा कार्यकर्ता बल्कि आम जनता में भी काफी उत्साह है। ऐसे में हमारा उत्तर दायित्व बनता है की इस रैली की तैयारियों में किसी प्रकार की कोई कमी ना रहे। उन्होंने कहा कि रैली में आने वाला प्रत्येक व्यक्ति महत्वपूर्ण है, ऐसे में सब की सुविधा का ध्यान रखना हमारा दायित्व है। उन्होंने रैली में सुरक्षा इंतजामों को भी देखा।
श्री बराला ने समारोह स्थल पर सरकार की 4 वर्षों की विकास यात्रा तथा केएमपी एक्सप्रेसवे और श्री विश्वकर्मा स्किल यूनिवर्सिटी को प्रदर्शित करती प्रदर्शनी की तैयारियों का भी अवलोकन किया। इस प्रदर्शनी के बाहर लगाए गए पत्थर काटकर बनाए गए सुंदर म्यूरल्स को देख कर उनकी सराहना की और म्यूरल्स बनाने वाले युवा हस्तशिल्पयो की पीठ थपथपाई ।
इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री सुभाष बराला , प्रदेश सघंठन मत्रीं श्री सुरेश भट्ट जी प्रदेश महामत्रीं संदीप जोशी, संजय भाटीया ओर साथ मे विरेन्द्र यादव चेयरमैन मार्किट कमेटी फरुखनगर ओर भाजपा के पदाधिकारी उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page