#मीटू में अब अभिनेता नवाजुद्दीन पर पूर्व मिस इंडिया ने लगाए हैं आरोप

Font Size

मुंबई। बॉलीवुड में काम देने के नाम पर छेड़छाड़ के एक के बाद एक मामले सामने आते जा रहे हैं। अब पूर्व मिस इंडिया व एक्ट्रेस निहारिका सिंह ने अपनी #MeToo स्टोरी शेयर की है। निहारिका ने अपने कथ‍ित एक्स बॉयफ्रेंड नवाजुद्दीन सिद्दीकी, निर्माता भूषण कुमार और साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जर्नलिस्ट संध्या मेनन ने एक के बाद एक कई ट्वीट कि‍ए, जिसमें उन्होंने निहारिका की MeToo स्टोरी शेयर की है। निहारिका ने अपने मॉडल बनने का एक्सपीरियंस और बतौर एक्ट्रेस स्थापित होने के लिए अपना संघर्ष जाहिर किया है।
निहारिका ने बताया है कि किस तरह उन्हें उनकी पहली फिल्म ऑफर हुई थी। उन्होंने लिखा- “भूषण कुमार ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया और अपनी फिल्म ‘अ न्यू लव स्टोरी’ के लिए साइन किया। उन्होंने एक लिफाफा दिया, जिसमें 2 पांच-पांच सौ के नोट थे। बाद में रात में उन्होंने मैसेज क‍िया-‘मैं तुम्हारे बारे में और ज्यादा जानना चाहता हूं। साथ में कुछ समय बिताते हैं।’ जवाब में निहारिका ने लिखा- ‘जरूर, डबल डेट पर चलते हैं। आप अपनी पत्नी को लाइये और मैं अपने बॉयफ्रेंड को लाऊंगी।’ इसके बाद भूषण कुमार का रिप्लाय नहीं आया।”

निहारिका ने अपने कथ‍ित एक्स बॉयफ्रेंड नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भी आरोप लगाए, जिनसे वे फ‍िल्म ‘मिस लवली’ के सेट पर मिली थीं। निहारिका ने लिखा है- ”एक सुबह जब मैं घर पर थी, नवाज रातभर शूटिंग करके लौट रहे थे। वे मेरे घर के आसपास ही थे। मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट के लिए घर बुलाया। जब मैंने गेट खोला तो नवाज ने मुझे जकड़ लिया। मैंने उनसे दूर हटने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने नहीं जाने दिया। झूमा-झपटी के बाद में छूट पाई। मैं इस रिश्ते के बारे में कुछ तय नहीं पा रही थी। उन्होंने कहा कि ये उनका सपना है कि मैं मिस इंडिया या एक्ट्रेस वाइफ बनूं। परेश रावल, मनोज बाजपेयी की तरह।”

निहारिका ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि नवाज झूठ बोल रहे हैं तो उन्होंने अपने रिश्ते समाप्त कर लिए। उनके सामने एक के बाद एक झूठ सामने आ रहे थे। निहारिका 2005 में मिस इंडिया रही हैं। उन्होंने साजिद खान पर भी अपनी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड से दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाए।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *