जनता की अपेक्षा के अनुरूप पुलिस की जिम्मेदारियां अधिक हो गईं : के के रॉव

Font Size

पुलिस शहीद फाउंडेशन, हरियाण द्वारा आयोजित मेगा मेडिकल कैम्प का पुलिस कमिश्नर ने किया उद्घाटन

पुलिस शहीद फाउंडेशन ने गुरुग्राम पुलिस को 2 हजार मास्क निःशुल्क सौंपा

239 पुलिस कर्मचारियों एवं उनके परिवार वालों ने निःशुल्क मेडिकल कैम्प का लाभ उठाया

फाउंडेशन के अध्यक्ष आर एल शर्मा एडवोकेट ने पुलिस वेलफेयर के लिए संस्था को समर्पित बताया

जनता की अपेक्षा के अनुरूप पुलिस की जिम्मेदारियां अधिक हो गईं : के के रॉव 2

गुरुग्राम । पुलिस देश और समाज की सुरक्षा के लिए वचनबद्ध है,इसलिए आज के परिवेश में पुलिस की जिम्मेदारियां अधिक हो गई है। उक्त विचार गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर के के राव ने व्यक्त किया।

श्री राव पुलिस शहीदी दिवस के अवसर पर पुलिस शहीद फाउंडेशन, हरियाण के सौजन्य से आयोजित मेगा मेडिकल कैम्प के उद्घाटन के अवसर पर बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे। जिला पुलिस लाइन में पुलिस कर्मचारियों एवं उनके परिवारों के लिए आयोजित मेडिकल जांच कैम्प में पुलिस कमिश्नर के के राव ने कहा कि हरियाणा पुलिस अपराधों को नियंत्रण करने में पूरी तरह से सक्षम है। उन्होंने कहा कि आमजन के सहयोग के बिना पुलिस अपराधों पर काबू नही पा सकती। उन्होंने आमजन से अपराधों के विरुद्ध सहयोग की अपील भी की। उन्होंने आम जन से पुलिस पर विश्वास करने की भी अपील की। उन्होंने पुलिस वेलफेयर को समर्पित संस्था पुलिस शहीद फाउंडेशन के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि फाउंडेशन काफी वर्षो से पुलिस वेलफेयर का कार्य कर रही है जो काबिल-ए-तारीफ है।

इस अवसर पर पुलिस शहीद फाउंडेशन द्वारा गुरुग्राम पुलिस को ट्रैफिक पुलिस के इस्तेमाल के लिए लगभग 2 हजार मास्क भी पुलिस कमिश्नर के के राव की उपस्थिति में डीसीपी ट्रैफिक सुलोचना गजराज को सौंपा। गत वर्ष भी फाउंडेशन द्वारा गुरुग्राम पुलिस को 5 हजार मास्क दिए गए थे।

इस अवसर पर पुलिस शहीद फाउंडेशन के अध्यक्ष आर एल शर्मा एडवोकेट व महासचिव दीपक मैनी
ने कहा कि फाउंडेशन पुलिस वेलफेयर को समर्पित है और वे इसी तरह साल भर पुलिस वेलफेयर के कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि लगभग 15 वर्ष पूर्व पुलिस वेलफेयर के कार्य आरंभ किए गए थे। मेडिकल कैम्प का आयोजन आर्टेमिस हस्पताल के सहयोग से किया गया था जिसमे बीपी, शुगर, ईसीजी, कैल्शियम,आर्थो, आंखे, ह्रदय व अस्थमा का लगभग 239 पुलिस कर्मचारियों एवम उनके परिवार वालो ने निःशुल्क लाभ उठाया।

मेडिकल कैम्प को सफल बनाने में आर्टेमिस हस्पताल के फरीद खान व उनकी टीम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मेडिकल कैम्प के शुभारम्भ से पूर्व पुलिस कमिश्नर के के राव व सभी पुलिस अधिकारियों के साथ साथ पुलिस शहीद फाउंडेशन की टीम ने पुलिस के वीर शहीदों को पुष्प चक्र अर्पित कर श्रधांजलि दी।

फाउंडेशन द्वारा आयोजित मेडिकल कैम्प में डीसीपी हैडक्वार्टर कुलविंदर सिंह, डीसीपी ट्रैफिक सुलोचना गजराज के साथ, फाउंडेशन के अध्यक्ष आर एल शर्मा एडवोकेट, महासचिव दीपक मैनी, के के गांधी,हरकेश शर्मा, राज कुमार त्यागी, जे पी सिंह, अजय शर्मा, मोहिंदर अरोरा, गुंजन मेहता, टी एम शर्मा, मनोज जैन, विनोद गुप्ता, बिमल गुप्ता, जी पी गुप्ता, अमन गुप्ता, बनवारी लाल शर्मा, एस एस थिरियांन पुलकित शर्मा,आरती शर्मा, कलश शर्मा के साथ साथ शहर के सभी गणमान्य व्यक्ति शामिल रहे।

You cannot copy content of this page