भाजपा की आलोचना वाले गडकरी के वीडियो पर बवाल, कहा मोदी के बारे में कुछ नहीं कहा

Font Size

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के टीवी इंटरव्यू की एक क्लिप ट्विटर पर शेयर की है। जिसमें गडकरी कथित तौर पर यह कहते नजर आ रहे हैं, ‘हमें विश्वास नहीं था कि हम सत्ता में आएंगे। फिर हमारे लोगों ने कहा कि बड़े-बड़े वादे करो। अब समस्या यह है कि लोगों ने हमें सत्ता दे दी।

मराठी भाषा में वायरल इस वीडियो पर नितीन गड़करी ने सफाई दी है। उन्‍होंने कहा कि ”यह पूरी तरह गलत है। मैंने मोदी जी या 15 लाख के बारे में कुछ भी नहीं कहा था। कार्यक्रम मराठी में था और मुझे तो आश्चर्य है कि राहुल जी ने मराठी समझना कब से शुरू कर दिया”।

आपको बता दें कि वीडियो एक टीवी चैनेले कर्लस मराठी के टॉक शो का है। जिसमें फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर के साथ नितिन गडकरी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में नितिन गडकरी ये कहते हुए भी दिख रहे हैं, नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अवास्तविक वादे के आधार पर सत्ता में आई है। गडकरी ने यह भी कहा है ‘हमें पूरा भरोसा था कि हम कभी सत्ता में नहीं आ सकते हैं। इसलिए हमें बड़े-बड़े वादे करने सुझाव दिया गया और हम यही सोचते थे कि अगर हम सत्ता में नहीं आते हैं, तो हम वैसे भी जिम्मेदार नहीं होंगे इन सब के लिए।

कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा था कि नितिन गडकरी ये बातें मोदी सरकार के लिए कह रहे हैं लेकिन वीडियो को देखकर लग रहा है कि उन्होंने यह सब महाराष्ट्र की फडणवीस सरकार के लिए कहा है। अगर ये बातें गडकरी ने महाराष्ट्र सरकार के लिए भी कहीं हैं तो भी क्या यह बीजेपी की मंशा पर सवाल नहीं उठाता?

You cannot copy content of this page