पुणे में वाहनों ️पर विज्ञापन होर्डिंग गिरा, 3 की मौत, 8 घायल

Font Size

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे शहर के शिवाजी नगर इलाके में एक फ्लेक्स बैनर के गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई और 8 घायल घायल हो गए। घटना मंगलवार पेठ इलाके की बताई जा रही है। मरने वाले दोनों युवक ऑटोरिक्शा में सवार होकर कही जा रहे थे। तभी वे हादसे के शिकार हो गए। इस फ्लेक्स बैनर की चपेट में चार ऑटो रिक्शा और कई छोटे वाहन आए हैं। इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

पुणे के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके मंगलवार पेठ में शुक्रवार दोपहर शिवाजी नगर के रेलवे स्टेशन के बगल में लगा एक फ्लेक्स बैनर सड़क पर चलने वाले वाहनों पर आ गिरा। जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक की व्यक्ति की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। वही इस हादसे में 8 लोग घायल हुए हैं। घायलों में कई की हालत गंभीर है इसलिए मरने वालों का आंकड़ा बढ़ भी सकता है। सभी घायलों का ससून हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

रेलवे की जमीन पर अवैध ढंग से लगी इस होर्डिंग को निकालने का काम किया जा रहा था। तभी यह हादसा हो गया। होर्डिंग के नीचे दबकर चार ऑटो रिक्शा, एक कार और एक स्कूटी क्षतिग्रस्त हुई है। ये सभी सिग्नल पर खड़ी थीं। हादसे के चलते उस इलाके में भारी जाम लग गया।

You cannot copy content of this page