पुलिस शहीदी दिवस पर पुलिस कर्मियों के मेधावी बच्चों को भी करेंगे सम्मानित

Font Size

पुलिस शहीदी दिवस पर पुलिस कर्मियों के मेधावी बच्चों को भी करेंगे सम्मानित 2

आगामी 21 अक्टूबर को आयोजित होगा पुलिस शहीदी दिवस कार्यक्रम

पुलिस शहीद फाउंडेशन, हरियाणा की बैठक में लिया निर्णय

पुलिस की आलोचना नहीं ,जोखिम भरे कार्यों की शाबाशी भी मिलनी चाहिए : आर एल शर्मा

गुरुग्राम। पुलिस और अर्ध सैनिक बल देश की आंतरिक सुरक्षा की गारंटी होती है।समाज और जनता की सुरक्षा और रक्षा के लिए पुलिस वचनबद्ध है। उक्त विचार पुलिस शहीद फाउंडेशन, हरियाणा के संयोजक आर एल शर्मा एडवोकेए ने व्यक्त किये। श्री शर्मा पुलिस शहीद फाउंडेशन, हरियाणा की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

सिविल लाइन सिथित एक निजी होटल में फाउंडेशन की एक अहम बैठक में सभी पदाधिकारियों सहित सभी कार्यकारिणी के सदस्य उपस्थित थे। बैठक में आगामी 21 अक्टूबर को मनाए जाने वाले पुलिस शहीदी दिवस के बारे में विस्तार से चर्चा की गई । बैठक में जानकारी देते हुए आर एल शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय पुलिस शहीदी दिवस के अवसर पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी जिला पुलिस लाइन गुरुग्राम में फाउंडेशन द्वारा पुलिस शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी और पुलिस कर्मचारियों एवम उनके परिवारों, सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारियों हेतु निःशुल्क मेडिकल कैम्प तथा कानूनी जागरूकता कैम्प का भी आयोजन किया जाएगा।

श्री शर्मा ने बताया कि 21 अक्टूबर पुलिस शहीदी दिवस के ही दिन पुलिस मुलाजीमो के मेधावी छात्र बच्चों को भी सम्मानित करने के अलावा बहादुरी ओर ईमानदारी से डयूटी निभाने वाले पुलिस कर्मचारियों एवम अधिकारियों के साथ साथ पुलिस शहीद के परिवारों को भी सार्वजनिक रूप से सम्मानित किया जाएगा।

फाउंडेशन के महासचिव दीपक मैनी ने बताया कि पुलिस शहीदी दिवस के अवसर पर गुरुग्राम पुलिस के सभी आला अधिकारियों के साथ साथ शहर के सभी गणमान्य व्यक्तियों को बतौर अतिथि आमंत्रित किया जाएगा। फाउंडेशन के संयोजक आर एल शर्मा ने कहा कि आलोचनाओं के साथ साथ पुलिस को शाबाशी भी मिलनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि आमजन ओर पुलिस के बीच मे विस्वाश बहाली फाउंडेशन की प्रथमिकता होगी।इस अवसर पर बैठक में फाउंडेशन के वरिष्ठ सदस्य केके गांधी ओर राज कुमार त्यागी को उत्कृष्ठ सेवाए करने पर गुलदस्ता देकर सम्मानित भी किया।

इस अवसर पर बैठक में फाउंडेशन के उपाध्यक्ष मोहमद हारून, महासचिव दीपक मैनी, सचिव अमन गुप्ता, कोषाध्यक्ष राकेश बत्रा, वरिष्ठ सदस्य राजकुमार त्यागी, केके गांधी, बिमल गुप्ता, एस एस थिरियांन, वरिष्ठ अधिवक्ता हरकेश शर्मा, मोहिंदर अरोड़ा, अजय शर्मा, बनवारी लाल,हुकम चंद, पुलिस लाइन आरडब्लूए के अध्यक्ष शाम सूंदर, गुंजन मेहता,जे बी शर्मा, शेर सिंह यादव आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।

You cannot copy content of this page