लघु सचिवालय गुरुग्राम में रोजगार मेला 26 को , सिक्योरिटी कंपनियों में भर्ती

Font Size
गुरुग्राम, 24 सितंबर। मंडल रोजगार कार्यालय गुरुग्राम द्वारा 26 सितंबर को लघु सचिवालय की 5वीं मंजिल स्थित कमरा नंबर 513-14 में प्रातः 10ः00 बजे रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस रोजगार मेले में ओला, उबर व जी4एस सिक्योरिटी कंपनियों द्वारा मौके पर ही ड्राईवरों व सुरक्षा कर्मियों की भर्ती की जाएगी। इसके लिए न्यूनतम योग्यता 10वीं पास है तथा आवेदक की आयु 18 से 40 वर्ष तक होनी चाहिए। सुरक्षा कर्मियो के लिए वांछित कद 5 फुट 7 ईंच तथा वैध ड्राईविंग लाईसेंस होना आवश्यक है।
रोजगार मेले के बारे में जानकारी देते हुए मंडल रोजगार अधिकारी सुरेंद्र सिंह मोर ने बताया कि इस रोजगार मेले में कई जानी मानी कंपनियां भाग लेंगी जिनमें अमेजाॅन, नवभारत फर्टिलाईजर लिमिटिड, वीगो, डीटीडीसी व कोटेक लाईफ इश्योरेंस कंपनी लिमिटिड शामिल है। उन्हांेने बताया कि रोजगार मेले में 10वीं 12वीं, स्नातक व डिप्लोमा होल्डर प्रार्थियों का चयन किया जाएगा। इस मेले में रोजगार कार्यालय से पंजीकृत प्रार्थी ही भाग ले सकते हैं। जिन प्रार्थियोेें का नाम दर्ज नही है वे रोजगार विभाग की वैबसाईट ीतमगण्हवअण्पद पर अपना पंजीकरण करके रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं। मेले में भाग लेने के लिए आवेदक अपने साथ रोजगार कार्यालय का पहचान पत्र, आधार कार्ड, योग्यता प्रमाण पत्र तथा रिहायशी प्रमाण पत्र की प्रति मूल दस्तावेजों के साथ अवश्य लाएं।
उन्होंने बेरोजगार युवाओं का आवाहन करते हुए कहा कि वे इस रोजगार मेले में अधिक से अधिक संख्या में पधारें और रोजगार प्राप्त करें। उन्होंने कहा कि आज के इस आधुनिक युग में बेरोजगारी एक बड़ी समस्या है ऐसे में यह रोजगार मेला उन सभी युवाओं के लिए वरदान साबित होगा जो लंबे समय से नौकरी के लिए प्रयासरत हैं । उन्होंने बताया कि रोजगार कार्यालय द्वारा समय-समय पर इस प्रकार के रोजगार मेले आयोजित किए जाते हैं ताकि युवाओं को रोजगार मिल सके।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *