जैकबपूरा की 18 साल की लड़की से शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, युवक गिरफ्तार

Font Size

गुरुग्राम। साइबरसिटी गुरुग्राम के जैकबपुरा में रहने वाली 18 साल की एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आऱोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

गुरुग्राम पुलिस की गिरफ्त में आए शख्स पर शादी का वायदा कर एक युवती से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता की शादी इस शख्स के साथ तय हुई थी लेकिन किसी कारण से शादी नहीं हो पाई ।

ऐसे में यह युवक लगातार पीड़िता से मिलता रहा। शादी का वायदा कर शारीरिक संबंध बनाता रहा। अब जब पीड़िता शादी की बात कर रही है तो आरोपी शादी से इनकार कर रहा है । ऐसे में पीड़िता ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर आऱोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

शमशेर सिंह,एसीपी, क्राइम ,गुरुग्राम़ पुलिस ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करा कर मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया गया है। पीड़िता का आऱोप है कि आरोपी उसे बहला फुसला कर उसके साथ रेप करता था। पीड़ित और आरोपी दोनो परिवार गुरुग्राम में ही रहते है।

You cannot copy content of this page