मोहित तंवर बने इनसो के गुरुग्राम जिला अध्यक्ष

Font Size
इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने किया जिला अध्यक्ष नियुक्त

मोहित तंवर ने कहा कि जल्द ही होगी इनसो जिला कार्यकारणी की घोषणा
हरियाणा के छात्र संघ चुनावों में फतह करेगी इनसो – मोहित तंवर
मोहित तंवर बने इनसो के गुरुग्राम जिला अध्यक्ष 2

गुरूग्राम । इनसो यानी इंडियन नेशनल स्टूडेंट्स ऑर्गनाईजेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने मोहित तंवर को गुरूग्राम से इनसों का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया हैं । मोहित तंवर के साथ इनसो ने अभिषेक कडवासरा को महेंद्रगढ़ का जिलाध्यक्ष,और करूण चौधरी को पंचकूला का प्रभारी नियुक्त किया हैं। मोहित तंवर को जिला अध्यक्ष बनाये जाने पर मोहित तंवर ने इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला का धन्यवाद किया हैं ।

इस अवसर पर उन्होंने कहा की चौधरी देवीलाल की विचार धारा को आगे बढाते हुए छात्रों के बेहतरी के लिए काम करेगे .साथ ही इस बार हरियाणा में छात्र संघ चुनावों में इनसों की पूरी टीम विजय का परचम लहरायेगी । साथ ही जल्द ही गुरूग्राम में छात्र नेताओ के साथ मीटिग कर गुरूग्राम की इनसों ईकाई की घोषणा करेंगे। इसके बाद गुरूग्राम में छात्रों की समस्याओ का ध्यान में रखते हुए और पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की विचारधारा को आगे बढाते हुए छात्रों के मुद्दों को उठाया जायेगा। इनकी समस्याओ को दूर करने के लिए संघर्ष करेंगे।

मोहित तंवर बने इनसो के गुरुग्राम जिला अध्यक्ष 3

मोहित ने कहा कि गुरुग्राम जिला में छात्र-छात्राओं की समस्याओं का आंकलन कर उसकी सूची तैयार की जाएगी। इसमें गुरुग्राम यूनिवर्सिटी और सभी कॉलेजों के विद्यार्थियों से सीधा संवाद स्थापित कर विचार विमर्श करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इनमें छात्रों के कॉलेज आने जाने के लिए यातायात की व्यवस्था हो या फिर छात्राओं की सुरक्षा का मसला, कालेजों में लैक्चरार की कमी हो या छात्रावास को सुविधासंपन्न करने का विषय शामिल है। संबंधित अधिकारियों व मंत्रियों के समक्ष मुद्दे को उजागर कर इसका हल निकालने की मांग की जाएगी। मोहित छात्र संघ का चुनाव शीघ्र करवाने को ममग करते हुए कहा कि इस मुद्दे को देश के सबसे युवा सांसद दुष्यंत चौटाला लगातार उठा रहे हैं लेकिन भाजपा सरकार इसे टालने में लगी हुई है। अपने वायदे से मुकर रही वर्तमान राज्य सरकार को इस पर अमल करने को मजबूर करने के लिए विद्यार्थियों के सहयोग से संघर्ष किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि मोहित तंवर के दादा अन्ततराम तंवर इनैलों के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं और चौधरी देवीलाल के समय से इनैलों से जुडे हुए हैं। मोहित लंबे समय से इनसो के लिए काम कर रहे थे। तंवर का कहना हैं की अच्छा काम करने वाले छात्रों को इनसो की जिला ईकाई में जगह दी जायेगी । मोहित तंवर को इनसो का जिला अध्यक्ष बनाये जाने पर जिले के युवाओ और कालेज के छात्रों में खुशी हैं। सैकडों छात्र नेताओ और युवाओ ने मोहित को उनकी नियुक्ति के लिए बधाई दी है और उनके साथ संघर्ष में तन मन से साथ देने का वायदा किया।

You cannot copy content of this page