मण्डल आयुक्त डी सुरेश ने रेल फ्रेट कॉरीडोर का किया मुआयना

Font Size

रेवाडी, 10 सितंबर :  गुरूग्राम मण्डल आयुक्त डी सुरेश, साउथ रेंज के एडीजीपी श्रीकांत जाधव, उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा, पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल, एसडीएम जितेन्द्र कुमार, डीआरओ मानव मलिक, डेडिकेटेड फ्रेट कारिडोर कॉर्पोरेशन ऑफ इडिया लिमिटेड के प्रोजैक्ट डायरेक्टर मीणा, प्रोजैक्ट मेनैजर वीके मितल, मुख्य अभियंताओ ने आज रेल फ्रेट कॉरीडोर के ट्रैक पर गाँव ठोठवाल, हुसैनपुर, कालूवास व चांदूवास गांवों का मौका मुआयना किया।

इससे पूर्व जिला सचिवालय के वीसी रूम में आयुक्त डी सुरेश की अध्यक्षता में डेडिकेटेड फ्रेट कारिडोर कॉर्पोरेशन ऑफ इडिया लिमिटेड के अधिकारियों के साथ बैठक की।

बैठक में बताया गया कि ठोठवाल गांव में डेडीकेटेड फ्रेट कॉरीडोर पर रोड अंडर ब्रिज (आरयूबी) रेलवे द्वारा मंजूर हो गया है तथा डीएफएससी द्वारा रोड अंडर ब्रिज के निर्माण की सहमति दे दी है। आरयूबी का निर्माण हो जाने से ठोठवाल व समीपवर्ती गांव के लोगों को आने जाने में कोई परेशानी नहीं होगी।

रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि हुसैनपुर गांव ने जमीन दी तो सर्विस रोड बना दिया जाएगा। कालूवास के बारे में बताया कि यहां पर आरयूबी नहीं बनेगा इसको लिंक रोड से कनैक्ट कर दिया जाएगा ताकि लोगों को कोई परेशानी न हो। चांदूवास के ग्रामीणों ने आरयूबी की उंचाई बढाने की मांग की थी वह सम्भव नहीं है इसे लिंक रोड से जोड दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page