अधिकतर मामले बिल्डर व खरीददार से संबंधित : खट्टर

Font Size

C M 3समझौC M 2ते से निपटाने पर बल
गुडग़ांव । हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर कि देश के निर्माण में शिक्षक की भूमिका को महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि कक्षा में एक विद्यार्थी को माता-पिता के बाद शिक्षक का ही सर्वाधिक निर्देशन व स्नेह मिलता है। उनके अनुसार कष्ट निवारण समिति में विचार के लिए रखे गए अधिकतर मामले बिल्डर व उपभोक्ताओं से संबंधित थे।
वे आज यहां जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक के उपरांत पत्रकारों द्वारा शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर पूछे गए प्रश्न का उत्तर दे रहे थे। मुख्यमंत्री से उनके बचपन के संबंध में पूछे प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि इस अवसर पर अपने बचपन की याद ताजा हो गई है और वे अपने समयकाल के सभी शिक्षकों याद करते हैं।
कष्ट निवारण समिति में रखे गए मामले के संबंध में मुख्यमंत्री ने कहा कि आज की बैठक में कुल 23 मामले रख्ेा गए थे। इनमें कुछ का निपटान कर दिया गया और प्रदेश सरकार का यह प्रयास रहता है कि आपसी समझौते के माध्यम से ही इन्हें शीघ्र निपटाया जा सकें जिससे लोगों को जल्द राहत प्रदान की जा सके। उन्होंने कहा कि आज की बैठक में अधिकतर बिल्डर और उनके उपभोक्ताओं से संबंधित मामले थे, जिनके बारे में आगे की कार्रवाई करने को कहा गया है।

You cannot copy content of this page