पंजाबी बिरादरी महासभा गुरुग्राम के घरेलू वस्तुओं से भरा ट्रक केरल के लिए रवाना , स्वामी धर्मदेव ने दिखाई झंडी

Font Size
गुरुग्राम, 28 अगस्त। पंजाबी बिरादरी महासभा गुरुग्राम द्वारा आज घरेलू उपयोगी वस्तुओं से भरे एक ट्रक को केरल बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजा गया है। इस ट्रक को पटौदी हरि मंदिर आश्रम के महामण्डलेश्वर स्वामी धर्मदेव ने उपायुक्त निवास के सामने से झण्डी दिखाकर रवाना किया।
इस मौके पर पंजाबी बिरादरी महासभा के प्रधान डा. सभाष खन्ना ने बताया कि इस ट्रक में घरेलू उपयोगी सामान जैसे चटाई, चीनी, चायपत्ती, साबुन, लुंगी, मोमबती, माचिस, ओडोमास, महिलाओं के वस्त्र आदि से भरे 700 बैग हैं। इस ट्रक के साथ कल्याणी अस्पताल में कार्यरत एक नर्स मीनी माॅल थोमस भी जा रही हैं। उन्होंने बताया कि यह ट्रक 30 अगस्त को केरल पहुंच जाएगा और यहां से सभा के सदस्यों का एक दल 31 को केरल जाएगा। इस दल में तिलक राज मल्होत्रा, हरविंद कोहली, प्रमोद सलुजा तथा हिमांशु खुराना शामिल होंगे। डा. खन्ना ने बताया कि बाढ़ पीड़ितो के लिए महासभा द्वारा पहले भी राहत सामग्री भेजी गई थी जिसके बाद वहां से बताया गया कि किस-किस सामान की वहां जरूरत है। उसी अनुसार अब सामान की एक खेप भेजी जा रही है।
राहत सामग्री से भरे ट्रक को रवाना करते समय डा. सुभाष खुराना के अलावा, तिलक राज मल्हौत्रा, हिंमाशु खुराना, हरविंद कोहली, पूर्व मंत्री चैधरी धर्मवीर गाबा, दिवान दुरेजा, योगेश अरोड़ा सहित महासभा के कई सदस्यगण उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page