भाजपा ने मंहगाई, बेरोजगारी, अपराध के अलावा कुछ नहीं दिया : कैप्टन अजय सिंह यादव

Font Size
पटौदी, गुरूग्राम। केंद्र व प्रदेश सरकार ने पिछले 4 साल में जनता को मंहगाई, बेरोजगारी, अपराध, व्यापारियों का बेहाल और किसानों पर अत्याचार के अलावा कुछ नही दिया है। लोकतंत्र में जनता अपने हितों के लिए सरकार को चुनती है। लेकिन यह सरकार जनविरोधी है। अपने 4 साल के कार्यकाल में एक भी कार्य जनहितेषी नही किया है। उक्त बातें पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने उनके गुडगांव लोकसभा जनसम्पर्क अभियान के दौरान पटौदी हल्के में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही। पूर्व मंत्री ने गांव जमालपुर, बास लांबी और ततारपुर में जनसम्पर्क किया।
 
श्री यादव ने कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बडी आशाओं के साथ बनाया था लेकिन प्रधानमंत्री संसद में रफेल डील, काला धन, महिला सुरक्षा, दलित अत्याचार, गाय के नाम पर हत्या तथा किसानों के दर्द पर कोई बात नही करी। हां उंगलियों को इस तरीके से हिलाया जैसे बहुत बडे एक्टर हैं। प्रधानमंत्री पद की गरीमा को यह शोभा नही देता। पूर्व मंत्री ने कहा कि इस ईलाके में किसानों के साथ जो हुआ वह जगजाहिर है। लेकिन माननीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी भूमि अधिग्रहण बिल लेकर आए जिसके बाद किसानों की जमीन की तरफ कोई आंख उठाकर भी नही देख सकता। 
 
उन्होंने कहा कि अलवर में जो हुआ उसकी भी मैं कडी शब्दों में निंदा करता हूं। इस प्रकार के मामलों के लिए एक अलग से कानून बनना चाहिए जोभी कोई मासूम या बेकसुर मारा जाए वो चाहे किसी भी धर्म या जाति का हो उसके गुनहगार को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। 
 
कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि इस सरकार में सभी वर्ग त्राही-त्राही कर रहा है। भाजपा सरकार में मंहगाई सांतवे आसमान पर है। सत्ता में आने से पहले मोदी ने लंबे चौडे वादे किए थे कि हर वर्ष 2 करोड रोजगार देंगें। लेकिन 4 साल बीतन जाने के बाद भी युवाओं को रोजगार नही दिया गया है। कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि अपराध में तो प्रदेश नम्बर वन बन गया है। रोजाना अखबारों में हम देखते हैं कि प्रदेश में किस प्रकार दिन-प्रतिदिन अपराधों में बढौतरी हो रही है। प्रदेश की काूनन व्यवस्था चौपट हो चुकी है। वहीं भाजपा सरकार में किसानों की दुर्दशा जो हुई है उतनी आजादी के बाद पहले कभी भी नही हुई है।
 
सरकार ने वादा किया था कि स्वामीनाथन रिर्पोट लागू करेंगें। लेकिन स्वामीनाथन रिर्पोट तो दूर की बात है किसान भाईयों को तो उनकी लागत भी नही मिल रही है। यदि किसान अपना हक मांगते हैं तो बदले में गोलियां और लाठीयां मिलती हैं। पूर्व मंत्री ने कहा यदि बात करें व्यापारी व कर्मचारी की तो उनका तो इससे भी बूरा हाल है। भाजपा सरकार बनते ही व्यापारियों के काम ठप हो गए, ऊपर से जीएसटी भी लगा दी। इस प्रकार व्यापारियों पर दोहरी मार देने वाली भाजपा सरकार है। इसलिए इस सरकार से जनता का मोह भंग हो चुका है। जनता ने मन बना लिया है कि आने वाले समय में देश व प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को भारी मतों से जीताकर दोबारा से सत्ता में लाकर भाजपा को आईना दिखाएगें। इस मौके पर उनके साथ रमेश खंडेवला, ओमबीर भोड़ाकला, राज ठेकेदार गढी हरसरू, जीतु चौहान जाटौली, प्रवीण शर्मा हकदारपुर, सुभाष सरपंच जुडौला, नवीन नेहरा, एडवोकेट संजय यादव, सुरेंद्र जमालपुर, विनोद जमालपुर, बिटुटु जमालपुर के अलावा सैंकडों की संख्या में गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। 

You cannot copy content of this page