यूपी में महिला से गैंगरेप के बाद हवनकुंड में जिंदा जलाया

Font Size

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई। एक महिला के घर में घुस कर पहले पांच लोगों ने उसके साथ गैगरेप किया और उसके बाद उसे पास के मंदिर के हवनकुंड में डालकर महिला को जिंदा जला दिया । इसके बाद भी पुलिस महिला से गैंगरेप की कोशिश की बात कह रही है ।

हालांकि पीडि़ता ने मरने से पहले अंतिम कॉल अपने चचेरे भाई को किया था और उसने खुद के साथ गैंगरेप होने की बात कही थी । जिसकी रिकॉर्डिंग का आॅडियो क्लिप भी पुलिस को सौंप दिया गया है । पीडि़ता के पति ने कहा कि मरने से पहले उसकी पत्नी ने 100 नंबर पर भी फोन किया था लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिला।

जानकारी के अनुसार शनिवार को महिला अपने घर पर अकेली थी और सो रही थी । इस दौरान पांच लोग घर में घुसे और उसके साथ गैंगरेप किया । इसके बाद वह वहां से चले गए । इस दौरान पीडि़ता ने अपने चचेरे भाई को फोन कर आपबीती बताई । थोड़ी ही देर में पांचों आरोपी फिर आए और पीडि़ता को घसीटते हुए पास के मंदिर में ले गए ।

यहां पर आरोपियों ने महिला को हवनकुंड में डाल कर जिंदा जला दिया । मामले में एडीजी का कहना है कि कॉल रिकॉर्ड मिला है और उसमें पांचाें आरोपितों के नाम भी हैं। पुलिस ने मामले की जांच के लिए दो टीमें गठित की हैं और आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है ।

You cannot copy content of this page