गुरुग्राम में एक पिता ने अपनी बेटी की सहेली को शराब पिला कर किया दुष्कर्म , मामला दर्ज

Font Size

19 साल की युवती से दुष्कर्म

45 वर्षीय शक्स ने दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम

अपनी ही बेस्ट फ्रेंड के पिता ने नशीला प्रदार्थ पिला के दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम

5 जून की देर रात दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम

पीड़िता गोल्फकोर्स रोड पर रहने वाली अपनी दोस्त के घर आई हुई थी रहने

गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी मंगेश शोलापुर को किया गिरफ्तार

महिला थाना में मामला दर्ज कर की मामले की तफ्तीश शुरू

गुरुग्राम : साइबर सिटी के पॉश इलाके डीएलएफ में 19 वर्षीय युवती को नशीला प्रदार्थ खिला कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. गुरुग्राम के महिला थाना में 48 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन के अनुसार दुष्कर्म के आरोपी मंगेश शोलापुर की बेटी विदेश में रह कर पढ़ाई कर रही है और बीते कुछ दिनों से गुरुग्राम आई हुई थी. और इसने अपनी दोस्त जो कि गुरुग्राम में ही रहती है को अपने घर डिनर और रहने के लिए बुलाया था. मंगेश पर आरोप है कि इसने इसी का फायदा उठाते हुए अपनी बेटी व उसकी दोस्त को खाना खिलाने बाहर ले गया जहाँ दुष्कर्म के आरोपी मंगेश ने अपनी बेटी व उसकी सहेली को शराब भी पिलाई और इसी नशे की हालत का फायदा उठाते हुए 5 और 6 जून की देर रात को दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला. इसकी सूचना पीड़िता द्वारा महिला पुलिस थाना में दी गयी जिसके बाद पीड़िता का मेडिकल करवाया गया. इसमें रेप की पुष्टि होने के बाद 48 वर्षीय मंगेश शोलापुर को उंसके घर से गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

इस मामले से एक बार फिर रिश्तों की गरिमा और मर्यादा भंग हुई है.  इस 48 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी ही बेटी की उम्र की सहेली के साथ दुष्कर्म कर रिश्तों को शर्मसार कर दिया है. बहरहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

You cannot copy content of this page