फरीदाबाद में 13 साल की नबालिग बच्ची के साथ बलात्कार : एक सप्ताह में 4 मामले

Font Size
फरीदाबाद, धर्मेन्द्र यादव  : फऱीदाबाद में बलात्कार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक के बाद एक नाबालिक बच्चियों से बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं. एक और 13 साल की नबालिग बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. पडौस में रहने वाले 26 बर्षीय युवक ने बच्ची के साथ बहला फुसलाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। इस पर एनआईटी महिला थाने ने नबालिग बच्ची के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और नबालिग बच्ची का बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष भी दर्ज करवाया गया है ।
 
फरीदाबाद में एक बार फिर एक नाबालिग बच्ची को एक युवक द्वारा अपनी हवश का शिकार बनाया गया है. पिछले कुछ दिनों की बात करें तो एक सप्ताह के अंदर  बलात्कार के करीब 4 मामले सामने आये हैं। ताजा मामले की बात करें तो एनआईटी क्षेत्र में किराये पर रहने वाले एक गरीब परिवार की 13 साल की नाबालिग बच्ची को उसके ही 26 बर्षीय नन्दकिशोर पडौसी ने बहला फुसलाकर अपनी हवश का शिकार बना डाला।
 
पीडित बच्ची की मां की माने तो वह एक किराये के मकान में रहती थी जहां पडौसी युवक नन्दकिशोर आता जाता रहता था, इस बीच उसने उसकी बच्ची से दोस्ती बढा ली. जब उन्हें इस बारे में कुछ भनक लगी तो उन्होंने किराये का मकान छोड दिया और दूसरी जगह रहने लगे. मगर आरोपी नन्दकिशोर नहीं माना और उसकी गैरमौजूदगी में उसकी नाबालिग बच्ची को घर से बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बारे में उसे घर पहुंचने पर पता लगा, जिसपर उन्होंने महिला पुलिस थाने में शिकायत दे दी है . वह आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई चाहती हैं।
 
वहीं जांच अधिकारी अनिता रानी की माने तो बच्ची के बयान पर आरोपी नन्दकिशोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है .  पीडित बच्ची का बयान भी मजिस्ट्रेट के सामने करवाया गया है . पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

You cannot copy content of this page