फरीदाबाद – ग्ररुग्राम टोल प्लाजा पर साढ़े सात रु. टोल बढ़ाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

Font Size
कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी के नेतृत्व में सैंकडों कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने किया ज़ोरदार प्रदर्शन

भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

फरीदाबाद - ग्ररुग्राम टोल प्लाजा पर साढ़े सात रु. टोल बढ़ाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन 2

फरीदाबाद । फरीदाबाद – ग्ररुग्राम टोल प्लाजा पर बढाये गये साढ़े सात रूपये टोल को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी के नेतृत्व में सैंकडों कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने ज़ोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता भाजपा सरकार से खासे नाराज नजर आये और रोड के बीचों बीच धरने पर बैठ गये । पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर उठाया। कांग्रेसियों ने अपने हाथों में ‘अच्छे दिन गए तेल में जनता पिस गई जुमलों के खेल में’ ‘बहुत हुई महंगाई की मार बदल डाला भाजपा सरकार’ बढ़े हुए टोल रेट वापिस लो’ ‘भाजपा सरकार मुर्दाबाद’ जैसे स्लोगनों से लिखी हुई तख्तियों को अपने हाथों में लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रवक्ता विकास चौधरी ने
शहर के दोनों बडे मंत्रियों को जमकर खरी खोटी सुनाई।

फरीदाबाद - ग्ररुग्राम टोल प्लाजा पर साढ़े सात रु. टोल बढ़ाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन 3

उन्होंने कहा कि

कांग्रेस सरकार में जजिया कर बताने वाले केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और हाल ही में टोल पर जाकर ड्रामा करने वाले केबिनेट मंत्री विपुल गोयल अब कहां है । उन्हें फरीदाबाद-गुडग़ांव टोल प्लाजा से गुजरने वाले यात्रियों की भी सुननी चाहिए। आज टोल में की गई बेतहाशा वृद्धि को लेकर कांग्रेसियों का गुस्सा सिर चढक़र बोला। टोल की दरों में एक बार में ही 25 प्रतिशत रेट बढ़ाए जाने से नाराज भारी तादाद में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी के नेतृत्व में टोल प्लाजा पर भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर रोष प्रदर्शन किया।

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता टोल प्लाजा के बीच से गुजरने वाली सडक़ पर बैठ गए और काफी देर तक धरना दिया और जमकर नारेबाजी की। कांग्रेसियों ने अपने हाथों में ‘अच्छे दिन गए तेल में जनता पिस गई जुमलों के खेल में’ ‘बहुत हुई महंगाई की मार बदल डाला भाजपा सरकार’ बढ़े हुए टोल रेट वापिस लो’ ‘भाजपा सरकार मुर्दाबाद’ आदि स्लोगनों से लिखी हुई तख्तियों को अपने हाथों में लिए हुए थे। कांग्रेसियों के प्रदर्शन की भनक लगते हुए भारी तादाद में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारी कांग्रेस नेताओं के बीच हल्की नोंक-झोंक भी हुई लेकिन प्रदर्शनकारी टोल की दरोंं में हुई भारी वृद्धि को वापिस लेने पर अड़ रहे। बाद में टोल प्लाजा पर मौजूद अधिकारियों ने कांग्रेसियों को आश्वासन दिया कि वह उनकी इस मांग को ऊपर तक पहुंचाकर जनता को राहत दिलाने का प्रयास करेंगे।

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी ने कहा कि भाजपा की नीति और नीयत दोनों में जमीन-आसमान का अंतर है। पिछले दिनों टोल के मुद्दे को लेकर प्रदेश के उद्योगमंत्री विपुल गोयल द्वारा टोल पर की गई ड्रामाबाजी को लेकर कटाक्ष किया। मंत्री ने कहा था कि भविष्य में तीन मिनट से ज्यादा टोल पर गाड़ी खड़ी होने पर टोल फ्री कर दिया जाएगा परंतु मंत्री जी इस ड्रामे के बाद अब तक भी जनता को कोई राहत नहीं मिली है, उल्टा कल से फरीदाबाद-गुडग़ांव टोल दरों में एक साथ 25 प्रतिशत की बढ़ोतरी करके जनता पर महंगाई का बोझ डाला गया है।

You cannot copy content of this page