भाजपा नेता आलम मुंडल के साथ मारपीट से उनका कोई लेना देना नहीं : आजाद मोहम्मद

Font Size

कांग्रेस नेता ने कहा ,

मुंडल हमारा भाई है उसके साथ हुई हरकत की वे कडी निंदा करते हैं

यूनुस अलवी
मेवात

:

भाजपा नेता आलम उर्फ मुंडल हमारा भाई है जिसने भी उनके साथ हरकत की है मैं उसकी कड़ी निंदा करता हूं। भाजपा नेता आलम उर्फ मुंडल के साथ हुई मारपीट से उनको कोई लेना देना नहीं हैं। उपरोक्त विचार पूर्व डिप्टी स्पीकर एंव राज्य मंत्री रहीश खान के बडे भाई आजाद मोहम्मद ने मंगलवार को व्यक्त किऐ।
पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद का कहना है कि भाजपा नेता के साथ जिन लोगों ने मारपीट की है वे उनके समर्थक नहीं हैं पर उन्होने माना की खुरशीद अहमद जिसको मुख्य साजिशकर्ता के मुकदमा में नामजद किया गया है वह उसके भाई राज्य मंत्री रहीश खान का समर्थक है। खुरशीद पिछले 6 महिने से अपने गांव गोकलपुर नहीं गया है वह पुन्हाना में ही रहता है। खुरशीद के फोन की काल डिटेल निकलवानी चाहिए अगर खुर्शीद ने मुंडल के साथ मारपीट वाली घटिया हरकत की है तो उसे सजा मिलनी चाहिये हम दोनों भाई मुंडल के साथ रहेगें।
आजाद मोहम्मद का कहना है कि आलम मुंडल को किसी शरारती तत्व ने बहकाकर हमें बदनाम करने की नियत से मिसगाईड किया है। गोकुलपुर मारपीट प्रकरण पर पंचायत होनी चाहिए अगर हम दोनों (विधायक रहीश खान वे पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद) का दोष पाया जाता है तो हम बिरादरी की सजा भुगतने को तैयार है। उन्होने कहा जिन लोगों ने मारपीट करने की हरकत की है वे हमारे समर्थक नहीं बल्कि फिरेजपुर झिरका से विधायक नसीम अहमद के हैं वैसे वे फिलहाल आलम उर्फ मंडल के ही समर्थक बने हुऐ हैं।

You cannot copy content of this page