सैक्टर 5 में बिजली शिकायत केन्द्र की स्थापना : समाज सेवी हितेश अग्रवाल ने किया उद्घाटन

Font Size

सैक्टर 5 में बिजली शिकायत केन्द्र की स्थापना : समाज सेवी हितेश अग्रवाल ने किया उद्घाटन 2गुरुग्राम ।  समाज सेवी हितेश अग्रवाल ने सैक्टर 5 वीटा डेयरी के सामने बिजली शिकायत केन्द्र का उदघाटन किया. इस अवसर पर सैक्टर 3-5-6 के अनेक गणमान्य रैजिडैंट उपस्थित थे । बिजली विभाग के एक्सन  जे पी दहिया और एसडीओ पवन ग्रोवर एवं सैक्टर 5 थानाध्यक्ष नरेंदर यादव भी इस अवसर पर उपस्थित थे । सभी सैक्टर वासियों ने इस कार्य के लिए उमेश अग्रवाल एम एल ए गुरुग्राम का और रैजिडैंट वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान दिनेश वशिष्ठ का आभार प्रकट किया।

बिजली विभाग के एक्सन जे पी दहिया ने इस अवसर पर बताया कि इस शिकयत केंद्र की स्थापना इस इलाके की बिजली सम्बन्धी शिकायतों के त्वरित निवारण के लिए की गयी है. यहाँ 24 घंटे बिजली विभाग के एक कर्मी मौजूद रहेंगे जो सेक्टर की शिकायतों को दर्ज कर सम्बंधित अधिकारी एवं कर्मचारी को सूचित करेंगे. इससे बिजली आपूर्ति सम्बन्धी समस्याओं का समय पर निराकरण करना आसान होगा. इलाके के लोगों को किस्सी भी प्रकार की दिक्कतें नहीं आये इसका पूरा खयाल रखा जाएगा. 

समाज सेवी हितेश अग्रवाल ने लोगों को आश्वस्त किया कि विधायक श्री अग्रवाल इस इलाके के लोगों की समस्याओं के प्रति सजग रहते हैं. इस कारन ही उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों और सेक्टर निवासियों के साथ बैठक कर इसका हल निकालने की कोशिश की. उनके निर्देश पर बिजली विभाग ने यह कदम उठाया है और अब लोगों को बिजली सम्बन्धी शिकायत दर्ज कराने के लिए दूर नहीं जाना पडेगा. उन्होंने लोगों आश्वस्त किया की आगे भी मूल भूत सुविधाएं मुहैया कराने में हम हमेशा आपने साथ रहेंगे. उन्होंने विश्वास दिलाया की इस सेक्टर में बिजली की समस्या नहीं आने दी जाएगी ।

सैक्टर 3-5-6  रैजिडैंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान दिनेश वशिष्ठ ने सभी आये हुए अधिकारियों एवं रैजीडैंटस का आभार प्रकट किया ।

You cannot copy content of this page