यह तृणमूल कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि तालिबान कांग्रेस पार्टी है : शाहनवाज हुसैन

Font Size

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता का आरोप : बंगाल पुलिस और टीएमसी में कोई अंतर नहीं 

भाजपा के एक और कार्यकर्ता की ह्त्या पर पार्टी आक्रामक मूड में 

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद भाजपा ने पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पार्टी पर कड़े शब्दों में हमला बोला है। वहां पिछले तीन दिनों में दूसरे भाजपा कार्यकर्ता की हत्या की घटना  सामने आने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने टीएमसी और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि ‘यह तृणमूल कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि तालिबान कांग्रेस पार्टी है’ . भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद भाजपा आक्रामक रुख में आ गयी है।

उल्लेखनीय है कि] शनिवार को 32 साल के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता दुलाल कुमार का शव बिजली के टावर से लटका मिला है । इससे पूर्व भी 18 साल के एक भाजपा कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो का शव भी पेड़ से लटका मिला था।

 

शाहनवाज हुसैन ने बेहद सख्त लहजे में कहा है कि  ‘यह तृणमूल कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि तालिबान कांग्रेस पार्टी है। टीएमसी राज्य में आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है। उस राज्य में जिस तरह से लोगों को मारकर लटकाया गया यह हृदयविदारक घटना ही नहीं मानवता को कलंकित करने वाला मामला है. 

भाजपा नेता ने जोर देते हुए कहा कि इस घटना के बाद ममता बनर्जी को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है।’उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाए जाने के बाद हम चुप नहीं बैठेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल की पुलिस टीएमसी पार्टी के इशारों पर काम कर रही है। पुलिस और टी एम्दो सी में कोई अंतर नहीं है।

 

You cannot copy content of this page