लायंस पब्लिक स्कूल ने किया 12वीं में 90 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले छात्रों को सम्मानित

Font Size

लायंस पब्लिक स्कूल ने किया 12वीं में 90 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले छात्रों को सम्मानित 2गुरुग्राम : लायंस पब्लिक स्कूल सेक्टर 10 ए गुरुग्राम में सोमवार 28 मई को कक्षा 12वीं की परीक्षा में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को सम्मानित करने के लिए सम्मान समारोह  आयोजित किया गया। इस एल पी एस के 99 विद्यार्थी 12वीं की परीक्षा में बैठे थे जिनमें से 27 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए।

लायंस पब्लिक स्कूल सेक्टर 10 ए गुरुग्राम के बारहवीं के बच्चों ने सी बी एस ई परीक्षा सत्र 2017-18 में अपना जलवा दिखाया. इस स्कूल से कुल 99 विद्यार्थियों ने कक्षा 12वीं की सीबीएसई बोर्ड परीक्षा दी थी. इनमें से 27 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर स्कूल के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ दिया । स्कूल के शैक्षणिक स्तर में उतारारोत्तर विकास की गति को आगे बढाते हुए कई छात्र व छात्रों ने 95 प्रतिशत से भी अधिक अंक प्राप्त कर यह साबित कर दिया है लायंस पब्लिक स्कूल में अध्ययन का स्तर कितना उंचा है और यहाँ के शिक्षकों की टीम सुयोग्य ही नहीं बल्कि मेहनती भी हैं जो बच्चों को निखारने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते हैं. लायंस पब्लिक स्कूल ने किया 12वीं में 90 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले छात्रों को सम्मानित 3

लायंस स्कूल के विज्ञान संकाय के कुल 42 विद्यार्थियों में से 10 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत  से अधिक अंक प्राप्त किए। इनमें ग्रंथिका शर्मा ने सर्वाधिक 98 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अपने स्कूल में ही नहीं बल्कि शहर के कई अन्य स्कूलों के बच्चों को भी पीछे छोड़ा. इसी तरह चिराग अरोड़ा ने 95.25 प्रतिशत अंक हासिल किया जबकि दिव्या शर्मा ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल के रिजल्ट में चार चाँद लागाया

 

इसी स्कूल के कॉमर्स संकाय के कुल 35 विद्यार्थियों में से 13 छात्र- छात्राओं ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर नया कीर्तिमान स्थापित किया । कॉमर्स विषय में निकिता कालड़ा ने 96.75 प्रतिशत अंक हासिल कर स्कूल का गौराव बढ़ाया जबकि  तन्मय कुमार ने 95.75 प्रतिशत अंक  , अदिति यादव  तथा प्रज्ञा गुप्ता ने 95.5 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अपनी तेजस्विता का शानदार परिचय दिया. 

लायंस पब्लिक स्कूल ने किया 12वीं में 90 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले छात्रों को सम्मानित 4स्कूल के ह्यूमैनिटीज संकाय के विद्यार्थी भी किसी से कम नहीं रहे. इस संकाय की ईशिका बत्रा ने 96.5 प्रतिशत,  ऋदम ने 92.75 प्रतिशत  तथा मुस्कान सेजवाल ने 91 प्रतिशत अंक हासिल कर अपने स्कूल , शिक्षकों और माता पिटा को गौरवान्वित किया.

स्वागत समारोफ़ में विद्यालय  की वरिष्ठ प्रधानाचार्या डा. नीलिमा प्रकास ने उपस्थित सभी अभिभावकों का स्वागत किया और छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

वोद्यालय के पूर्व चेयरमैन लायन डी. वी. तनेजा ने सभी अध्यापिकाओं, माता-पिता व छात्रों को उनके शानदार परीक्षा परिणाम  के लिए बधाई दी।

विद्यालय के चेयरमैन लायन विजय बुद्धिराजा ने सभी छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि भविष्य में भी वे यूं ही निरन्तर सफलता प्राप्त करें।

इस अवसर पर विद्यालय के पूर्व चेयरमैन लायन ए. सी गोयल, सेक्रेटरी लायन अशोक सोमल, कोषाध्यक्ष लायन सुनील सिंगला, लायन डा. सी. एस. पसरीचा व  सरोज वाधवा भी उपस्थित थे.लायंस पब्लिक स्कूल ने किया 12वीं में 90 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले छात्रों को सम्मानित 5

विद्यालय के मैनेजर राजीव कुमार ने उपस्थित सभी लोगों का और मैनेजमेंट, वरिष्ठ प्रधानाचार्या डा. नीलिमा प्रकास , प्रधानाचार्या रेनू वर्मा , उप प्रधानाचार्या इन्दु कौशिक तथा सभी अध्यापिकाओं का धन्यवाद किया तथा भविष्य में इससे भी अधिक दुगने उत्साह से कार्य करने के लिए प्रेरित किया.

इस अवसर पर उपस्थित विद्यालय की को-ओर्डिनेटर किरन बाला, उप को-ओर्डिनेटर अनीता वाधवा, कंट्रोलर आफ एग्जाम अरुणा बहल, एच ओ दी एग्जाम पूनम गावरी, एच ओ दी  इंग्लिश  ममता श्रीधर व कक्षा बारहवी की सभी अध्यापिकाएँ भी उपस्थित रहीं।

You cannot copy content of this page