जेडीएस और कांग्रेस पार्टी ने भी राज्यपाल से मिल कर सरकार बनाने का दावा पेश किया

Font Size

बेंगलुरु : कर्णाटक की राजनीति में उत्तरोत्तर नए नए डेवलपमेंट हो रहे हैं. अब जे डी एस और कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने संयुक्त रूप से कर्णाटक के राज्यपाल से मिल कर सरकार बनाने का दावा पेश किया. कांग्रेस और जे डी एस ने राज्यपाल को अपने विधायकों की सूचि सौंपी है अज्बकी कांग्रेस ने जे डी एस को समर्थन देने का लिखित आश्वासन भी सौंपा है.  

कर्णाटक के निवर्तमान सीएम सिद्धारामैया और जेडीएस के नेता कुमार स्वामी ने संयुक्त रुप से प्रेस कॉन्फ्रेंस को आयोजित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने JD एस को अपना पूरा समर्थन दिया है. एच डी कुमार स्वामी के नेतृत्व में कर्नाटक में सरकार का गठन होगा.

सिद्धारमैया ने कहा कि यह संतुष्ट होने या संतुष्ट नहीं होने का सवाल नहीं है. अभी हमने यह निर्णय लिया है कि जेडीएस को समर्थन दें और कर्नाटक में एक चुनी हुई सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि हमने कर्नाटक के राज्यपाल को कांग्रेस के इस फैसले के बारे में लिखित रूप में सूचित कर दिया है और हमने पत्र लिखकर जे डीएस के प्रमुख एवं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा को भी सौंप दिया है. उन्होंने दोहराया कि हम पूरी तरह से जेडीएस के साथ खड़े हैं.

You cannot copy content of this page