चौटाला परिवार सबसे बड़ा लुटेरा: रहीश खान

Font Size

पुन्हाना विधायक ने चौटाला परिवार को खुली चुनौती दी

कहा मेवात के किसी भी विधान सभा सीट से चुनाव लडक़र दिखा दे जमानत जब्त करा दूंगा

यूनुस अलवी

 
चौटाला परिवार सबसे बड़ा लुटेरा: रहीश खान 2मेवात :  हरियाणा वक्फ़ बोर्ड के चेयरमैन एवं राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त रहीस खान ने चोटाला परिवार को सबसे बड़ा लुटेरा बताया वहीं उन्होने चोटाला परिवार को खुली चुनौती देते हुऐ कहा कि वे मेवात किसी भी विधान सभा सीट से चुनाव लडक़र दिखा दे जमानत जब्त करा दूंगा। गुरूग्राम में उपजे नमाज विवाद के बारे में उन्होने कहा कि नमाज पढने के लिए 19 जगह चयनित कर ली गई हैं। वक्फ बोर्ड उनको अपने कब्जे में लेकर जहा जरूरत होगी वहां मस्जिदों की भी तामीर कराई जाऐंगी। क्या नमाज विवाद को दबाने के एवज मुयख्मंत्री ने आपको राज्य मंत्री का दर्जा दिया वाले सवाल पर विधायक रहीश खान ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है बल्कि उसको राज्य मंत्री का दर्जा देना का प्रोसीजर पहले से ही चल रहा था। वहीं राज्यमंत्री का दर्जा को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती के बारे में रहीश खान ने कहा कि ये अदालत का मामला है और जनता ही उसकी सबकुछ है। उपरोक्त विचार उन्होने शनिवार को कस्बा पिनगवां पहुंचने पर हमारे संवाददाता से बातचीत करते हुऐ व्यक्त किये। रहीस खान को राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त होने के बाद पहली बार मेवात पहुंचने पर उनका सोहना से लेकर पुन्हाना तक रेवासन, घासेडा, नूंह, मालब, भादस, बडकली, पिनगवां, शाहचौखा और पुन्हाना सहित दो दर्जन से अधिक गावों में जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उन्होने मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया। वहीं उन्होने लोगों का भी आभार जताया कि उनकी ताकत के बल पर ही उनको राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया है। विधायक रहीश खान ने कहा कि सीएम ने जो जिम्मेदारी उनको सौंपी है उससे प्रदेश के मुस्लिम समाज में भारी जौश है वहीं प्रदेश के मुस्लिम समाज को भाजपा से जोडने के लिए वह प्रदेश का दौरा शुरू करने जा रहा है। उन्होने कहा केवल भाजपा ही ऐसी सरकार है तो सभी जाती धर्म और इलाके के लोगों को साथ लेकर चलती है।
 
  रहीश खान ने कहा कि जिस तरह से मेवात पहुंचने पर उनका जनता ने स्वागत किया है इससे अब साफ हो गया है कि मेवात की मुस्लिम जनता भाजपा की नितियों को जान चुकी है। उन्होने कहा भाजपा ही मेवात का विकास कर सकती है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के राज में जितना विकास मेवात का हुआ इतना किसी भी सरकार में नहीं हुआ।
 
  इस मौके पर विक्रम, शौकीन, हारून, जिले, सोसिंह सरपंच लाहाबास, अखतर, मकसूद, हकीमुद्दीन, अय्यूब, गफूर, अजय कंसल, मनीष आहुजा सहित काफी प्रमुख लोग मौजूद थे।

You cannot copy content of this page