राहुल गाँधी ने केन्द्रीय मंत्री पियूष गोयल से इस्तीफा माँगा

Font Size

 फ्लैशनेट इंफो सॉल्यूशंस मामले में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया

नई दिल्ली :  कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर केंद्रीय बिजली मंत्री पीयूष गोयल पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने अपने ट्वीट में आरोप लगाया है कि श्री गोयल ने एक निजी कंपनी को अंकित मूल्य से लगभग 1000 गुना अधिक कीमत पर शेयर बेचे हैं। राहुल गांधी ने आरोप लगाया है मैंने कहा है कि फ्लैश लाइट घोटाला का पूरी तरह सबूत मौजूद है कांग्रेस अध्यक्ष ने केंद्रीय मंत्री श्री गोयल पर हमला बोलते हुए उन्होंने इस्तीफे की मांग की है।

राहुल गांधी ने इस घोटाले की रिपोर्टिंग में पक्षपात पूर्ण रवैया अपनाने के लिए मीडिया की भी आलोचना की है । उन्होंने कहा है कि कि उन्हें पता है कि मीडिया इस मामले को नहीं उछलेगी। उन्होंने कहा कि पत्रकारों को इस मुद्दे को विस्तार से जनता के सामने रखना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह कांग्रेस ने कहा था कि पीयूष गोयल व उनकी पत्नी ने फ्लैशनेट इंफो सॉल्यूशंस (इंडिया) के पूरे स्टॉक को पिरामल एस्टेट्स को 9,586 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर बेच दिए। इसकी कुल कीमत 48 करोड़ रुपये मिली है। कांग्रेस पार्टी का मानना है कि यह राशि अंकित मूल्य से 1,000 गुना अधिक है। इसमें गड़बड़ी की आशंका जताई है।

You cannot copy content of this page