एम् सी जी की वित्त व संविधा कमेटी में दो प्रोजेक्ट्स मंजूर

Font Size

अतिरिक्त निगमायुक्त निवास के निर्माण पर होंगे 149.38 लाख खर्च 

गुरूग्राम, 20 अप्रैल। नगर निगम गुरूग्राम की वित्त एवं संविधा कमेटी की बैठक मेयर मधु आजाद की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में 1 करोड़ 89 लाख रूपए के 2 विकास कार्यों को प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गई, जबकि 4 करोड़ 4 लाख रूपए के 4 विकास कायों को अलॉटमैंट प्रदान की गई।

बैठक में जिन 2 विकास कार्यों को प्रशासकीय स्वीकृति मिली है, उनमें नरसिंहपुर में बनने वाले सामुदायिक केन्द्र की लागत में बढ़ौतरी करना शामिल है। इसके साथ ही फाजिलपुर ढ़ाणी से बहरामपुर तक सडक़ निर्माण के लिए 67 लाख रूपए के एस्टीमेट को प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की गई।

इसके अलावा, जिन विकास कार्यों को अलॉटमैंट प्रदान की गई है, उनमें सैक्टर-10 में सडक़ के लिए 80.80 लाख रूपए, सिविल लाईंस में अतिरिक्त निगमायुक्त निवास के निर्माण के लिए 149.38 लाख रूपए, सैक्टर-39 सडक़ निर्माण के लिए 87.73 लाख रूपए तथा इंदिरा कॉलोनी वजीराबाद में अंबेडकर चौपाल के निर्माण के लिए 56.36 लाख रूपए के एस्टीमेट शामिल हैं।

इसके साथ ही नए गुरूग्राम में ट्रैफिक साईनेज के लिए 3 करोड़ 66 लाख रूपए के अलॉटमैंट कार्य पर यह निर्णय लिया गया कि नए गुरूग्राम और पुराने गुरूग्राम में कार्य करने वाली दोनों एजेंसियों को वित्त एवं संविदा कमेटी की अगली बैठक में बुलाकर उनसे स्पेशिफिेकेशन और लोकेशन के बारे में विचार-विमर्श किया जाए।

इसके साथ ही प्रस्तावित अतिरिक्त निगमायुक्त भवन को मेयर हाऊस घोषित करने बारे भी निर्णय लिया गया। बैठक में सीनियर डिप्टी मेयर प्रमिला गजेसिंह कबलाना, डिप्टी मेयर सुनीता यादव, चीफ इंजीनियर एनडी वशिष्ठ, कार्यकारी अभियंता राव भोपाल सिंह सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page