NH-8 से फॉरच्यूनर कार छीनने वाला एक गिरफ्तार

Font Size

गुरुग्राम : बिनौला गाँव के नजदीक NH-8 से फॉरच्यूनर कार छीनने वाले 01 आरोपी को थाना बिलासपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया ।आरोपी के कब्जा से छीनी गई फॉरच्यूनर कार भी बरामद की गई  . पुलिस ने इस गिरफ्तारी से लूट के अन्य चार मामले भी सुलझने का दावा किया है

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ रविन्द्र कुमार के अनुसार सोमवार को थाना बिलासपुर, गुरुग्राम में 04 नामपता नामालूम युवकों द्वारा बिनौला गाँव के पास NH-8 से एक फॉरच्यूनर कार छीन लेने के सम्बन्ध में एक शिकायत प्राप्त हुई थी । उक्त शिकायत पर थाना बिलासपुर, गुरुग्राम में बिना किसी देरी के कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया था ।

उनके अनुसार उक्त मामले में थाना बिलासपुर की पुलिस टीम ने  वारदात को अन्जाम देने वाले 04 आरोपियों में से 01 आरोपी को कल  काबू करने में सफलता हासिल की है । आरोपी की पहचान बिरेन्द्र पुत्र रामरूप निवासी गाँव खंडेवला, तहसील फरुखनगर, जिला गुरूग्राम के रूप में हुई ।

उक्त आरोपी को उपरोक्त मामले में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया है । पुलिस ने आरोपियों द्वारा छिनी गई *फॉरच्यूनर कार बरामद कर ली है । उक्त आरोपी को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है । उनका कहना है कि उक्त मामले में शामिल रहे उपरोक्त आरोपी के  अलावा उसके 3 साथियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा । मामले की जांच जारी है ।

You cannot copy content of this page