कावेरी मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेन्नई में विरोध

Font Size

चेन्नई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु में रक्षा प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के लिए चेन्नई पहुंच गए लेकिन उन्हें वहां कावेरी मुद्दे को लेकर विरोध का सामना करना पडा । एक तरफ अंतर्राष्ट्रीय रक्षा प्रदर्शनी का आयोजन हो रहा है तो दूसरी तरफ तमिलानाडु में कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग को लेकर उग्र प्रदर्शन हो रहे हैं. मिडिय की खबर के अनुसार प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पीएम मोदी को काले झंडे भी दिखाए। पुलिस ने कुछ देर बाद उन्हें वहाँ से को खदेड़ दिया। चर्चा यह भी है कि प्रधानमंत्री के इस चेन्नई  दौरे का कई संगठन विरोध कर रहे हैं।

 

खबर के अनुसार विरोध करने वालों में तमिल आट्र्स एंड कल्चर फोरम, एमडीएमके नेता वाइको, टीवीके नेता वेलमुरुगन के अलावा डीएमके नेता भी शामिल हैं. सभी कावेरी मामले को लेकर आंदोलित हैं।

अंतर्राष्ट्रीय रक्षा प्रदर्शनी में भारत की हथियार बनाने की विकसित हुई क्षमता को दर्शाने की कोशिश की गयी है. इस बार इस प्रदर्शनी की थीम “इमर्जिग डिफेंस मैन्युफैक्चरिंग हब” है. यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया पर आधारित है.

इसके बाद प्रधानमंत्री चेन्नई के अड्यार स्थित कैंसर संस्थान भी जायेंगे. इस अवसर पर वे हीरक जयंती भवन, श्रीपेरंबदूर स्थित उपशामक देखभाल केंद्र (महावीर आश्रय) और अड्यार कैंसर संस्थान स्थित डे केयर सेंटर एवं नर्सो के क्वार्टर का उद्घाटन करेंगे।

You cannot copy content of this page