शादी का झांसा देकर विदेशी बैंक का मैनेजर करता रहा दिल्ली की युवती से रेप

Font Size

अश्लील वीडियो बना कर किया ब्लैकमेल 

युवती के होने वाले पति को भी विडीओ भेज कर शादी में बाधा डाला 

 

गुरुग्राम। शादी का झांसा देकर एक युवती से गुरुग्राम निवासी एक बैंक मैनेजर द्वारा दुष्कर्म करने और ब्लैक मेल करने का मामला सामने आया है। पालम विहार थाना पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवती दिल्ली की रहने वाली है जबकि आरोपी सेक्टर 23 गुरुग्राम स्थित बैंक ऑफ अमेरिका में मैनेजर के पद पर कार्यरत है।
गुटुग्राम पुलिस के पी आर ओ रविन्द्र कुमार के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को शिकायत की कि उक्त बैंक मैनेजर ने पहले शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और बाद में उसकी अश्लील वीडियो भो चुपके से बना ली । इस वीडियो के सहारे वह उसे ब्लेक मेल करता रहा। शादी से इनकार कर दिया और उसे दुष्कर्म के लिए मजबूर करता रहा।
शिकायत में उसने यह भी बताया है कि कुछ दिनों पूर्व उसके परिवार वालों ने पीड़िता की शिकायत हैदराबाद में किसी युवक से तय कर दी। जब बैंक मैनेजर को यह पता चला तो उसने उसके होने वाले पति को भी उसकी अश्लील वीडियो भेज कर लड़की की शादी तुड़वा दी।
पीड़िता की शिकायत पर थाना पालम विहार में भादस की धारा 376, 354 और 509 के तहत मुकदमा दर्ज कर त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले को जांच जारी है।

You cannot copy content of this page