तीन तलाक बिल के खिलाफ तीन अप्रैल को महिलाएं रैली निकालकर रैली

Font Size

 रैली के बाद उपायुक्त को सौंपेंगी ज्ञापन

मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड़ के बैनर तले महिलाएं निकालंगी रैली

यूनुस अलवी

मेवात।   केंद्र सरकार द्वारा तीन तलाक पर बनाए गए बिल के विरोध में साकरस गांव में महिलाएं तीन अप्रैल को रैली निकालेंगी और  उपायुक्त नंह को ज्ञापन सौपेंगी। यह प्रदर्शन मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड़ के बैनर तले मेवात की महिलाएं कर रही हे.

जमींयत उलमा साकरस के सदर मुफ्ती सलीम अहमद साकरस,एवं  हल्का मांड़ीखेड़ा के अध्यक्ष मौलाना साबिर कासमी ने जानकारी देते हुए बताया कि केंद्र सरकार ने तीन तलाक पर जो बिल पारित किया है उसका मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड़ एवं मुस्लिम महिलाएं जमकर विरोध कर रही र्हैं। अपनी आवाज को पुरजोर तरीके से उठाने के लिए ही महिलाएं प्रदर्शन करेंगी। इस प्रदर्शन का नूह  उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा जाएगा  ताके उनकी आवाज केंद्र की हुकूमत तक पहुंचेगी।

उन्होंने कहा तीन तलाक पर कानून पारित कर केंद्र सरकार मुस्लिम महिलाओं के साथ अत्याचार कर रही है। तलाक के बाद जब मुस्लिम औरतों  के शौहर जेल में जाएंगे तो उनके परिवार की गुजर-बसर कौन करेगा यह अहम परेशानी है। उन्होंने इसके अलावा इस बिल में काफी सारी खामियां बताई।इस लीऐ उन्होंने मांग की के हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उनके सहयोगी केंद्रीय मंत्रियों  को चाहिए कि वे शरियत ओर मजहब  के मामलों में दखलअंदाजी न करें। इस हवाले से मोलाना  साबिर कासमी ने आल इंडिया  मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सचिव  मोलाना मोहम्मद फजलूरहीम मुजाददी से चर्चा की ओर मेवात क्षेत्र  में 3 मार्च  को जिला बडे गांव साकरस मे प्रदर्शन करने का फेसला लिया

You cannot copy content of this page