सीएम मनोहर लाल मॉडर्न मीडिया सैंटर का लोकार्पण करेंगे

Font Size
 
 
सीएम मनोहर लाल मॉडर्न मीडिया सैंटर का लोकार्पण करेंगे 2गुरुग्राम, 30 मार्च। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल 31 मार्च व 1 अप्रैल को गुरुग्रामवासियों की समस्याओं का समाधान करने के साथ साथ कई सौगातें भी देंगे। वे शनिवार को गुरुग्राम के लघु सचिवालय पहुंचेंगे जहां पर मुख्यमंत्री की घोषणा को अमलीजामा पहनाते हुए पांचवी मंजिल के कमरा नंबर-503 में बनाए गए आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित मीडिया सैंटर का लोकार्पण करेंगे। 
 
मुख्यमंत्री के दौरा कार्यक्रम की जानकारी देते हुए उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री शनिवार 3 बजे लघु सचिवालय में मीडिया प्रतिनिधियों की सुविधा के लिए बनाए गए मीडिया सैंटर का विधिवत् उद्घाटन करेंगे। उन्होंने बताया कि इस मीडिया सैंटर में पत्रकारों की जरूरतों अनुसार सभी सुविधाएं जुटाई गई हैं जैसे कम्प्युटर, प्रिंटर, ब्राडबैंड , टेलिफोन , इनवर्टर , एलईडी टीवी , फ्रिज, बैठने की पर्याप्त व्यवस्था आदि। उपायुक्त ने कहा कि इस मीडिया सैंटर में बैठकर जिला के मीडिया प्रतिनिधि अपने समाचार समय पर भेज पाएंगे। उनके लिए इस सैंटर को इतना सुंदर व सुविधाजनक बनाने का प्रयास किया गया है कि उनका यहां पर काम करने में मन लगेगा। उन्होंने बताया कि यह मीडिया सैंटर कार्यालय समय के दौरान खुला रहेगा। 
 
उन्होंने बताया कि मीडिया सैंटर उद्घाटन के बाद लघु सचिवालय के प्रथम तल पर स्थित सभागार में जिला लोक संपर्क  एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। वे मौके पर ही शिकायतकर्ताओं तथा विभागीय अधिकारियों का पक्ष सुनने के बाद अपना फैसला सुनाएंगे। इस बैठक में गुरुग्राम के सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह, हरियाणा कैबिनेट के मंत्री राव नरबीर सिंह, गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल, सोहना के विधायक तेजपाल तंवर तथा पटौदी की विधायक बिमला चौधरी के अलावा मेयर मधु आजाद, सीनियर डिप्टी मेयर परमिला कबलाना तथा डिप्टी मेयर सुनीता यादव व जिला परिषद् चेयरमैन कल्याण सिंह चौहान, भाजपा जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौहान सहित कष्ट निवारण समिति के मनोनीत सदस्यों को भी आमंत्रित किया गया है। 
 
उपायुक्त ने बताया कि कष्ट निवारण समिति की बैठक के बाद मुख्यमंत्री गुरुग्राम के नवनिर्मित लोक निर्माण विश्राम गृह में जिला अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे जिसमें जिला मे चल रहे विकास कार्यों, मुख्यमंत्री की घोषणाओं पर किए जा रहे कार्यों की प्रगति आदि की समीक्षा की जाएगी। 
 
रविवार 1 अप्रैल सुबह 8:30 बजे मुख्यमंत्री गुरुग्राम जिला के गांव वजीराबाद में अधिकारियों के साथ वजीराबाद बंध पुर्नोद्धार प्रौजेक्ट का अवलोकन करेंगे और इसके बाद प्रात: 9:30 बजे सिकंदरपुर घोसी में जलाशय का निरीक्षण करने के लिए जाएंगे। 

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page