भाजपा देश के लोगों में हिंदु-मुस्लिम की नफरत के बीज बो रही है : आफताब अहमद

Font Size

यूनुस अलवी

 
भाजपा देश के लोगों में हिंदु-मुस्लिम की नफरत के बीज बो रही है : आफताब अहमद 2मेवात  :  ज्यों.ज्यों चुनावों का समय नजीदक आता जा रहा है लोग भी मौका देख अपने लिए सुरक्षित जगहों की तलाष षुरू कर रहे हैं। जिन लोगों ने हवा का रूख देखकर इनेलो या बीजेपी की तरफ अपना रूख बदल लिया था अब उन्होने फिर से घर वापसी षुरू कर दी है; कांग्रेस के काफी पुराने नेता रहे एंव नूंह षाहपुर नंगली के पूर्व सरपंच नुसरत अली ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस में घर वापसी की। इस मौके पर नुसरत ने अपने गांव षाहपुर नंगली में एक सम्मान समारोह आयोजित कर सैंकडों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस पार्टी में फिर से अपनी आस्था जताते हुऐ कांग्रेस पार्टी ज्वाईन करने का ऐलान किया। वहीं पूर्व परिवहन मंत्री और कांग्रेस के प्रदेष उपाध्यक्ष आफताब अहमद ने कहा कि षाहपुर नंगली षहीदों की धरती है; इस गांव में अंग्रेजों ने एक ही दिन में 52 लोगों को फांसी दी थी।
 
  आफताब ने कहा उन्होने रूटों को मनाने और कांग्रेस पार्टी में आस्था रखने वालों को जोडने के लिए अब गांव-गांव जाकर अभियान षुरू कर दिया है। यह अभीषन तक तब जारी रहेगा जब तक लोग भाजपा और इनेलो की आपसी सांठगांठ को नहीं पहचान लेते हैं। उनका कहना है कि कंेद्र और प्रदेष की सरकार ने जनता का झूंठे और जुमले बाजी कर जनता की वोट बटौर ली थी लेकिन अब जनता उनके जुमलों को पहचान चुकी हैं। वहीं उन्होने इनेलो की बीजेपी का दत्तक पुत्र करार दिया। आफताब अहमद का कहना है कि इनेलो बीजेपी की बी टीम है जो बीजेपी के खिलाफ ना तो विधान सभा में और ना जनता के बीच बीच बोलती है। उनका कहना है कि भाजपा ने प्रदेष की जनता से 154 वादें किए थे इनमें से एक भी पूरा नहीं किया है।
 
 जब से केंद्र और प्रदेष में भाजपा की सरकार आई है तब से उन्होने देष में डर का माहौल पैदा कर दिया है। हिंदु-मुस्लिम समाज के लोगों में नफरत के बीज बोये जा रह हैं।
 
    आफताब अहमद ने कहा कि नोटबंदी के बहाने देष की जनता का सारा पैसा बैंकों में जमा करा दिया और बैंकों से सारा पैसा कभी ललित मौदी तो कभी नीरव मोदी देष के गालों की गांढी कमाई को लूटकर ले विदेषों में ले गऐ। आफताब ने कहा कि केंद्र और प्रदेष की भाजपा सरकार ने मेवात में एक भी परियोजना षुरू नहीं की है। अभी तक जितनी भी योजनाओं की भाजपा ने षुरूआत की है वे सभी कांग्रेस ने षुरू की थी।
 
इस मौके पर पीसीसी सदस्य महताब अहमद, नईम इकबाल, षाहिद पतेरिया, बुरहान सलंबा, अलताफ डीके, अखतर चंदेनी सहित  काफी प्रमुख लोग मौजूद थे।

You cannot copy content of this page