निर्दयी मां ने दो बेटे को जहर देकर खुद भी की जान देने की कोशिश

Font Size

दोनो बच्चों की मौत, मां की हालत गंभीर, सफदरजंग रेफर

फरीदाबाद। फरीदाबाद में एक माँ ने दो बच्चो को जहरीला पदार्थ देकर खुद भी जहरीला पदार्थ खा कर जान देने की कोशिश की। दिल दहला देने वाली इस घटना में दोनों बच्चो की मौत हो गयी लेकिन माँ की हालत गंभीर बनी हुई है। मां का इलाज दिल्ली के सबदरजंग अस्पताल में किया जा रहा है ।

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में आज एक दिल दहला देने वाली घटना  सामने आई है ,जहाँ एक माँ ने ही खुद अपने हांथो से अपने दो मासूम बेटे को जहरीला पदार्थ खिला कर मौत की नींद सुला दिया। घटना ग्रेटर फरीदाबाद के इंद्र कम्पलैक्स की है । इस घटना के बाद बच्चो के पिता ने तीनो को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन अस्पताल पहुँचने से पहले ही दोनों बच्चो की मौत हो चुकी थी और महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए दिल्ली रेफर कर दिया गया। फ़िलहाल पुलिस के मुताबिक इस मामले में  पुलिस दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल जाकर महिला के बयान लेगी और फिर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

मृतक मासूम मे बड़े 8 साल के बेटे का नाम मनी सिंह और छोटे 5 साल के बेटे का नाम रोहित है   । इन्हें खुद जन्म देने वाली इनकी माँ ने अपने हाँथो से जहर देकर मौत की नींद सुला दिया। निर्दयी माँ ने ऐसा क्यों किया इसके बारे में असलियत तो वह खुद ही बता पाएगी लेकिन अपनी कोख में नौ महीने पालने और जन्म देने वाली माँ का कलेजा और हाँथ ऐसा करते समय क्यों नहीं काँपा ये सोचने वाली बात है।बता दें  की घटना आज सुबह ग्रेटर  फरीदाबाद के  इंद्रकम्पलैक्स  की है।  

जानकारी के मुताबिक़ महिला का पति रात  की ड्यूटी करके जब सुबह घर लौटा तब उसने देखा की उसकी पत्नी ने एक दवाई जिसमे जहरीला पदार्थ होता है खुद भी खा लिया है और अपने दो मासूम बच्चो को भी खिला दिया है जिसके चलते तीनो की हालत काफी गंभीर थी। आनन् -फानन में उसने तीनो को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल पहुँचाया लेकिन अस्पताल पहुँचते -पहुँचते दोनों बच्चो की मौत हो चुकी थी. 

डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफ़दरजंग अस्पताल रेफर कर दिया जहाँ पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वही जब इस घटना के बारे में महिला के पति से बात की गई तो उसने कैमरे पर कुछ भी बोलने से मना  कर दिया। लेकिन उसके पड़ोसियों ने बताया की दोनों पति-पत्नी में रोज झगड़ा होता रहता था इसी घरेलू कलह के चलते ही महिला ने ऐसा कदम उठाया होगा।

वहीँ पुलिस के मुताबिक उन्हें अस्पताल से घटना के बारे सुचना मिली थी की एक महिला ने अपने दो बच्चो के साथ जहरीला पदार्थ खा कर जान देने का प्रयास किया है फिर आगे की  कार्रवाई करेगी। राकेश ,एस० एच० ओ० ,थाना खेड़ी ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

 

You cannot copy content of this page