बहु से आजिज डॉक्टर ने परिवार के पाँच लोगों की हत्या की

Font Size

हत्या के बाद चाकू मार कर ख़ुदकुशी की

राँची : बहु के व्यव्हार से परेशान आर्मी के रिटायर डॉक्टर द्वारा परिवार के पाँच लोगों की हत्या के बाद चाकू मार कर ख़ुदकुशी करने का मामला उजागर हुआ है। घटना रांची के सदर थाना क्षेत्र के कोकर स्थित रिवेर्सा अपार्टमेंट के 10वें तल्ले पर फ्लैट नंबर एक की है। इस फ्लैट में अपने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर परिवार के मुखिया डॉ. सुकान्तो सरकार ने खुद को चाकू मारकर ख़ुदकुशी कर ली है। घटना में चिकित्सक की पत्नी, बेटा-बहू व दो पोतियों की मौत हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार डॉ. सुकान्तो आर्मी से सेवानिवृत्त डॉक्टर हैं और नॉएडा में रहते थे। डॉ. सुकान्तो पूरे परिवार के साथ 6 अक्टूबर को रांची आये थे। फ्लैट उनके रिलेटिव रांची के थड़पखना वाले डेंटल सर्जन डॉ एस चौधरी का है। फ्लैट से कई सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमे बताया गया है कि पारिवारिक परेशानी और धमकियों से वे लोग परेशान हो गए थे। अब और धमकी बर्दास्त नहीं कर सकते। वो बहू से परेशान थे।

रविवार की दोपहर जब डॉ चौधरी के बार बार फ़ोन करने पर भी कोई फ़ोन नहीं उठाया तो वो अपनी दूसरी चाबी लेकर पहुंचे और फ्लैट खोलकर भीतर गए तो दंग रह गए। सूचना पर सिटी एसपी किशोर कौशल पहुंचे।

सिटी एसपी ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि बेटे और बहू में अलग होने को लेकर विवाद चल रहा था, जिसको लेकर बहू धमकी देते रहती थी। एसपी ने बताया कि अन्य मृतकों के बॉडी पर कोई इंज्यूरी नहीं है। आशंका जताई जा रही है कि पहले जहर देकर मारा और खुद चाकू मारकर ख़ुदकुशी कर ली। मौके पर fsl और डॉग scoid पंहुचा है।
मृतकों की सूची
1. डॉ सुकान्तो सरकार
2. पत्नी अंजना सरकार
3. बहू मौमिता सरकार
4. बेटा समीर सरकार
5. पोती समिता सरकार
6. पोती सुमिता सरकार

You cannot copy content of this page