डीजे बंद कराने गए पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट, तंदूर में झोंकने का किया प्रयास

Font Size

वर्दी फाड़ दी और मोबाइल भी छीन लिया, मामला दर्ज, दो गिरफ्तार 

डीजे बंद कराने गए पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट, तंदूर में झोंकने का किया प्रयास 2फरीदाबाद, धर्मेन्द्र यादव  : समारोह में बज रहे डीजे को बंद कराने गए पुलिसकर्मियों के कपड़े फाड़ दिए और उनके छीनने के बाद  उन्हें तंदूर में झोंकने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस कर्मियोंं की जबरदस्त पिटाई की जिसमें एक पुलिसकर्मीी के हाथ-पैर और सिर में गंभीर चोटें आइन हैं. यह घटना फरीदाबाद के चंदावली गांव की है, जहां आईएमटी चौकी इंचार्ज और उसके दो सहकर्मी एक वाटिका में बज रहे डीजे को रात 12 बजे बंद करवाने गए थे।

 मारपीट करने वालों में फरीदाबाद जिला परिषद चेयरमैन विनोद चौधरी का भाई और उसके रिश्तेदार बताए जाते हैं। फिलहाल पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलााफ मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

घायल अवस्था में हरियाणा पुलिस का सिपाही जिसका नाम नवीन कुमार है ने बताया कि वह कल देर रात एक समारोह में डी जे बंद कराने गया था. वहाँ उन्हें बदमाशों ने खूब धुना तथा तंदूर में झोंकने का प्रयास भी किया गया। 

चंदावली गांव की एक वाटिका में आयोजित सगाई समारोह में डीजे बज रहा था। किसी ग्रामीण ने रात करीब पौने 12 बजे पुलिस कण्ट्रोल रूम को समारोह में डीजे बजने की शिकायत की। शिकायत पर आईएमटी चौकी इंचार्ज राजबीर गंडास अपने सहकर्मी हरिकिशन एएसआई तथा सिपाही नवीन के साथ पहुँच गए। चौकी इंचार्ज राजबीर की मानें तो जब वे अंदर पहुंचे और उन्होंने डीजे बंद कराने के लिए कहा तो उनमें से जिला परिषद् के चेयरमैन विनोद चौधरी के भाई ललित और उसके साथ मौजूद लोगों ने तीनों की खूब पिटाई की तथा उनकी वर्दी भी फाड़ डाली। इतना ही नहीं इन लोगों ने सरकारी मोबाइल फोन भी छीन लिए तथा सिपाही नवीन कुमार को वहां रखे तंदूर में भी डालने का प्रयास किया। उनके साथ मौजूद हरिकिशन एएसआई द्वारा घटना की जानकारी वायरलेस से देने के बाद और उनके द्वारा नवीन को बचाने के बाद सभी बदमाश भाग खड़े हुए।

 

You cannot copy content of this page