हरियाणा के मेडिकल कालेज में एमडी, एम.एस., पीजी डिप्लोमा व एमडीएस की काउंसिलिंग शुरू

Font Size

चण्डीगढ़, 11 मार्च :  हरियाणा के सभी राजकीय, राजकीय सहायता प्राप्त, निजी गैर-सहायता मेडिकल व डेंटल संस्थानों सहित एसजीटी विश्वविद्यालय बुढ़ेडा, गुरुग्राम में शैक्षणित सत्र 2018-19 के लिए एमडी, एम.एस., पीजी डिप्लोमा और एमडीएस पाठयक्रमों में प्रवेश के लिए काउंसलिंग की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
इस सम्बंध में जानकारी देते हुए चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि एनईईटी-पीजी 2018 और एनईईटी-एमडीएस 2018 के मैरिट आधार पर संयुक्त केन्द्रीयकृत काउंसलिंग पंडित भगवत दयाल शर्मा आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के परिसर में आयोजित की जाएगी। उन्होंने बताया कि सभी इच्छुक छात्रों को वेबपोटर्ल www.uhspgadmissions.in पर स्वयं को पंजीकृत करवाना होगा। उन्होंने बताया कि वेबपोटर्ल पर पंजीकरण 24 मार्च, 2018 सायं 11.59 मिनट तक किया जा सकेगा। उन्होंने बताया कि मैरिट सूची 29 मार्च, 2018 को प्रदर्शित की जाएगी।
उन्होंने बताया कि पहले चरण की काउंसलिंग तीन अप्रैल, 2018 को एमडी, एमएस, पीजी डिप्लोमा के लिए तथा चार अप्रैल, 2018 को एमडीएस के लिए होगी। उन्होंने बताया कि फीस जमा करवाने की अंतिम तिथि सात अप्रैल होगी तथा सम्बंधित संस्थाओं में प्रवेश की अंतिम तिथि 12 अप्रैल, 2018 होगी।

You cannot copy content of this page