हास्य नाटक कमबख्त इश्क ने किया लोटपोट

Font Size

–    फिल्म अभिनेता फरीद अहमद के ने बिखरे अभिनय के रंग
–    फरीद के अभिनय के दर्शक हुए कायल
–    शनिवार, 10 मार्च को मेरा कौशल मेरा अभिमान कार्यक्रम का होगा आयोजन

हास्य नाटक कमबख्त इश्क ने किया लोटपोट 2गुरूग्राम, 4 मार्च। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा नागरिकों को मनोरंजन प्रदान करने के लिए बनाई गई नायाब योजना के तहत चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रंखला में सैक्टर-29 स्थित रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में हास्य नाटक कमबख्त इश्क का मंचन किया गया। नटसम्राट ग्रुप के कलाकारों द्वारा श्याम कुमार के निर्देशन में मंचित किए गए इस नाटक में मुख्य भूमिका फिल्म अभिनेता फरीद अहमद ने निभाई। शनिवार, 10 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में विशेष कार्यक्रम मेरा कौशल मेरा अभिमान का आयोजन होगा।
   

कम्बखत इश्क ने खूब हंसाया- फिल्म अभिनेता फरीद अहमद ने इस नाटक में मुख्य पात्र को अभिनीत किया। मटरू की बिजली का मंडोला, डेढ़ इश्किया, गुड्डू की गन, गब्बर इज बैक, रईश आदि बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवा चुके फरीद अहमद ने किशन के किरदार को इतने जोरदार ढ़ंग से निभाया कि हंस-हंसकर लोगों के पेट में बल पड़ गए। एक वृद्धा राधा व वृद्ध किशन की प्रेम कहानी पर आधारित कम्बखत इश्क में बुढ़ापे में आने वाली समस्याओं तथा मन के चंचलपन को बखूबी दर्शाया। डाक्टर भट्ट के दोनों मरीज राधा व किशन बार बार अपनी समस्याएं लेकर डाक्टर के पास आते रहते हैं, जबकि उन्हें कोई समस्या नहीं होती। एक बार दोनों की मुलाकात होती है तथा उनमें प्यार हो जाता है। बुढ़ापे में हुए प्यार के कारण उन दोनों के बच्चे परेशान हो जाते हैं व अंत में उनकी शादी करवा देते हैं।

    सप्तक रंगमंडल रोहतक के सहयोग से इस नाटक का निर्देशन नट सम्राट के संचालक श्याम कुमार ने किया। नाटक में डा. भट्ट की भूमिका सतीश शुक्ला ने, राधा की भूमिका मुनमुन ने, कम्पाऊडर की भूमिका पीके ख्याल ने, जय की भूमिका संजय बसलीयाल ने, लीला की भूमिका अलका सहरावत ने, तथा डांसरों की भूमिका दीपक, नितेश, तृप्ति, वंश राठोर, रेखा जोशी, प्रकाश जोशी और ललित ने निभाई। लाईट संचालन भोपाल सिंह ने किया, स्टेज प्रबंधन लोकेश ने  किया। मंच का सफल संचालन शिक्षाविद अनिल जेटली ने किया। 
    इस अवसर पर गुरूग्राम के प्रसिद्ध सर्जन डा. सुरेश वशिष्ठ, जोली-तुली मेकओवर की हैड जसप्रीत कौर तुली, अमरदीप तुली, शिक्षाविद अर्जुन वशिष्ठ, वरिष्ठ रंगकर्मी विश्व दीपक त्रिखा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page