केजरीवाल के घर पर पुलिस कार्रवाई के विरोध में आप नेताओं ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका

Font Size

आम आदमी पार्टी गुरूग्राम ने किया विरोध प्रदर्शन

पीले चावल देकर लोगों को देंगे केजरीवाल की रैली का न्योता : सुधीर यादव

हाथी –घोड़ों पर होगा केजरीवाल रैली का प्रचार 

 गुरुग्राम, 25 फरवरी : आम आदमी पार्टी गुरुग्राम ने आज अरविंद केजरीवाल के घर पर पुलिस की हुई कार्रवाई के विरोध में पार्टी की जिला महिला अध्यक्ष मंजू सांखला के नेतृत्व में केंद्र सरकार का पुतला फूंक व प्रदर्शन कर विरोध जताया। जिला अध्यक्ष सूर्यदेव यादव ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर की गई कार्रवाई पूरी तरह से असंवैधानिक है ।

प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य सुधीर यादव ने गुरुग्राम में जारी एक बयान में बताया कि अरविंद केजरीवाल की 25 मार्च हरियाणा बचाओ रैली तक पूरे हरियाणा प्रदेश में सभी जिलों पर बूथवीर / कार्यकर्ता रैली के प्रचार के लिये जनता के बीच में रहेगें और जनता के भरपूर सहयोग के साथ हरियाणा बचाओ रैली करेंगे।

यादव ने जींद की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि जींद की जनता के साथ पूरे प्रदेश की जनता का धन्यवाद कि जिन्होंने भाजपा की रैली को सुपर फ्लॉप बनाया और अब आम आदमी पार्टी हरियाणा, मुख्यमंत्री खट्टर को न्योता देती है कि वो हिसार आये व देखे की बिना पैसे के भारी रैली का आयोजन कैसे किया जाता है। इस मीटिंग में पूरे प्रदेश से कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया और हिसार रैली के लिया काफी उत्साहित व जोश में दिखे।

यादव ने बताया कि हर जिले में हरियाणा बचाओ रैली का प्रचार हाथी – घोड़ों पर होगा और आप के क्रांतिकारी कार्यकर्ता प्रदेश की जनता को पारम्परिक परम्परा के साथ पीले चावल देकर न्योता देंगे और रैली में भारी संख्या में पहुचने का आह्वान करेंगे।

यादव ने बताया कि भाजपा से युवाओं को बचाना है, माँ –बहनों की इज्जत को बचाना है, व्यापारियों को बचाना है, किसानो को मरने से बचाना है, गेस्ट टीचरों, आशा वर्करों, आंगनवाडी वर्कर्स व कच्चे कर्मचारियों को शोषण से बचाना है, बेरोजगारी व महंगाई से बचाना है, 36 बिरादरी के भाईचारे को बचाना है और इसलिये अरविंद केजरीवाल की हरियाणा में 25 मार्च को हरियाणा बचाओ रैली जरूरी है।

यादव ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर पर की गई छापेमारी के विरोध में आज आप कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में प्रदर्शन कर केन्द्र सरकार व मोदी का पुतला फूंक रहे है। जिला गुरुग्राम में आज केंद्र सरकार का पुतला फूंकने के दौरान सूर्यदेव यादव नखरौला (जिला अध्यक्ष), मंजू सांखला जिला महिला अध्यक्ष, सुरेंद्र शेरपुर महासचिव, विनोद कुमार पटौदी, दीपक यादव, कृपाली, मोनिका यादव, शोभना यादव, सुमित्रा देवी, शीला देवी, राजो, नानकचंद, नरेश कुमार, सुरेश, मोनू, राजेश, नरेश भवणियाँ समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page