बड़ी खबर : भाई ने भाई के खिलाफ चुनाव लडऩे की लड्डू बांटकर ठोकी ताल

Font Size

: पूर्व विधायक हबीबुर्रहमान ने अपने ही बडे भाई पूर्व मंत्री इलयास के खिलाफ पुन्हाना से चुनाव लडऩे की ताल ठोकी

यूनुस अलवी

 बड़ी खबर : भाई ने भाई के खिलाफ चुनाव लडऩे की लड्डू बांटकर ठोकी ताल 2मेवात :    पूर्व मंत्री मोहम्मद इलयास के छोटे भाई एवं पूर्व विधायक हबीबुर्रहमान ने पुनहाना विधानसभा का अगला चुनाव लडऩे की ताल ठोक दी है। सोमवार को रहमान ने पुनहाना में कार्यकर्ता सम्मेलन करने के बाद लडडू बांटकर कार्यालय की शुरूआत की दी है। पत्रकार वार्ता में इसका खुलासा करते हुऐ कहा कि वह पुनहाना से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेगें। अगर पार्टी ने टिकट नहीं दिया और कार्यकर्ताओं का मन होगा तो वह निर्दलीय भी चुनाव लडऩे को तैयार हैं। पूर्व मंत्री मोहम्मद इलियास के छोटे भाई हबीबुर्रहमान द्वारा पुनहाना विधानसभा से चुनाव लडऩे की घोषणा से सनसनी फैल गई है। रहमान के चुनाव लडने की घोषणा से आने वाले समय में उनके भाई मोहम्मद इलयास और मौजूदा विधायक रहीश खान के नाराज समर्थकों का समर्थन हबीबुर्रहमान को मिल सकता है।

    आपको बता दें पूर्व सांसद चौधरी रहीम खान के पुत्र हबीबुर्रहमान 2005 से 2010 तक नंूह  विधानसभा से पूर्व परिवहन मंत्री आफताब अहमद को हराकर विधायक रह चुके हैं जबकि उनके बड़े भाई मोहम्मद इलियास प्रदेश में भजन लाल और ओम प्रकाश चौटला के कार्यकाल में दो बार मंत्री और 2009 से 2014 तक एक बार पुन्हाना से विधायक रह चुके हैं। रहमान के पुन्हाना से चुनाव लडऩे की घोषणा से यहां के राजनीतिक समीकरण बदल सकते हैं।

   पत्रकारवार्ता में रहमान ने कहा कि अब से पहले के नेताओं ने चाहे उनमें उनके बड़े भाई मोहम्मद इलयास ही शामिल क्यों ना हो किसी ने भी यहां के विकास की तरफ ध्यान नहीं दिया वह यहां से विकास के मुद्दे को लेकर ही चुनाव लडऩे की तैयारी कर चुके हैं। उन्होने कहा कि आज जनता भाजपा और इनेलो से पूरी दुखी हो चुकी है। दोनो पार्टियों ने जनता को झूठं बोलने के अलावा कुछ नहीं दिया। कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो सभी समाज के लोगों को साथ लेकर चलती है। उन्होने दावा किया कि पुन्हाना विधान सभा से उनको ही कांग्रेस पार्टी का टिकिट मिलेगा। वहीं उन्होने अपने बडे भाई मोहम्मद इलयास के खिलाफ चुनाव लडने की बात पर कहा कि राजनीति में कोई किसी का सगा नहीं होगा। यहां तो वह जीतेगा जिसे जनता का आर्शिवाद प्राप्त होगा। 

    इस मौके पर मुश्ताक़ जमशेद तेड, दिलदार खुदाबख्श काटपुरी, मुश्ताक़ थानेदार, हाजी याक़ूब फ़ूड सप्लाई इंस्पेक्टर जेहटाना, इदरीस पूर्व सरपंच कुहूकबान, सफी सरपंच गुलालता, नसीम गुलालता, दिलशेर पूर्व सरपंच रायपुर, जान मोहम्मद, इदरीस फलेंडी, सैकुल मुंढेता, ग्राम पंचायत टुंडलाका, इलयास ओथा, हसन हींनगनपुर, उस्मान रहपुवा के इलावा पुन्हाना हल्का के सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

You cannot copy content of this page